‘मधुबाला’ फेम एक्टर ...

‘मधुबाला’ फेम एक्टर विवियन डिसेना करने जा रहे हैं दूसरी शादी, इजिप्ट की एक जर्नलिस्ट को कर रहे हैं डेट(Madhubala fame actor Vivian Dsena to tie the knot again, Actor is dating a journalist from egypt)

टीवी शो मधुबाला से घर घर में पॉपुलर हुए एक्टर विवियन डिसेना जल्दी ही दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं. जी हां पहली पत्नी टीवी एक्ट्रेस वाहबिज से तलाक के चार महीने बाद ही विवियन् को प्यार हो गया है और वो जल्दी ही दोबारा शादी रचाने जा रहे हैं.

इजिप्ट की जर्नलिस्ट को कर रहे हैं डेट

विवियन डिसेना लॉन्ग टाइम से इजिप्ट की एक फॉर्मर जर्नलिस्ट नौरान अली को डेट कर रहे हैं और अब जबकि उनका तलाक हो चुका है, तो उन्होंने जल्द ही अपनी लेडी लव संग शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है.

ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

डिसेना की नौरान से मुलाकत तब हुई थी जब नौरान ने उन्हें एक इंटरव्यू के लिए अप्रोच किया था और इस तरह से दोनों की मुलाकात हुई. नौरान को इंडियन एक्टर्स से हमेशा से ही एक अलग कनेक्शन फील होता है. ऐसे में जब विवियन एक इवेंट के सिलसिले में इजिप्ट गए तो नौरान ने उन्हें इंटरव्यू के लिए कॉन्टेक्ट किया. जब दोनों मिले तो पहले नौरान को विवियन डिफिकल्ट इंसान लगे, लेकिन बाद में दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे.

कौन् है विवियन की होनेवाली दुल्हनिया

नौरान का शोबिज़ से कोई कनेक्शन नहीं है. उनकी फैमिली के ज़्यादातर लोग लॉ से जुड़े हुए हैं. शादी से पहले नौरान ने जर्नलिज्म भी छोड़ दिया है, क्योंकि वे शादी के बाद हाउस वाइफ रहना चाहती हैं. विवियन ने बताया कि नौरान बेहद ही प्राइवेट पर्सन हैं और उन्होने शर्त रखी है कि शादी के बाद भी वे विवियन के साथ किसी पार्टी या इवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगी. इतना ही नहीं अपनी शादी भी वे बहुत ही प्राइवेट रखना चाहती हैं.

पहली शादी 3 साल ही चल पाई लव

विवियन डिसेना ने ‘कसम से’ सीरियल से टेलीविज़न डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘प्यार की ये एक कहानी’ और ‘मधुबाला’ शो में काम किया और टीवी का पॉपुलर चेहरा बन गए. ‘प्यार की ये एक कहानी’ के दौरान ही विवियन को अपनी को स्टार वाहबिज दोराबजी से प्यार हो गया और् दोनों ने 2013 में शादी रचा ली. लेकिन उनकी शादी ज़्यादा नहीं चली और 2016 में दोनों अलग हो गए. लेकिन ऑफिशियली उनका तलाक 2021 में हुआ, जिसके बाद विवियन ने दोबारा घर बसाने का फैसला किया है.

×