पति राज कौशल की मौत से उबर रही ...

पति राज कौशल की मौत से उबर रही हैं मंदिरा बेदी, सोशल मीडिया पर लिखा, ‘अब नई शुरुआत का समय आ गया है'(Madira Bedi Tries To Reassure After Husband Raj Kaushal’s Death, Writes- Time To Begin Again)

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को 49 साल की उम्र में आकस्मिक निधन हो गया था. पति के निधन से मंदिरा बेदी पूरी तरह से टूट गई थीं. इस दौरान उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ और दिल की बातें शेयर कर अपने पति को याद करती रही हैं.

Madira Bedi and Raj Kaushal

अब राज कौशल के निधन को 27 दिन हो चुके हैं और मंदिरा बेदी अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. और जिस तरह हर हालात का मजबूती से सामना करती रही हैं, उसी मजबूती के साथ वो जीवन के इस सबसे मुश्किल दौर में भी दोबारा खड़ी रहने की कोशिश में जुटी हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर कर फिर से नई हिम्मत दिखाई है और नई शुरुआत करने की ओर इशारा किया है.

Madira Bedi

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहनेवाली मंदिरा हालांकि पति के निधन के बाद बहुत ज़्यादा एक्टिव नहीं हैं और इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर जो भी पोस्ट शेयर किया है, उसमें सिर्फ राज कौशल को ही याद किया है, लेकिन अब एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने खुद को स्ट्रॉन्ग बताने की कोशिश की है.

Madira Bedi

मंदिरा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक पॉजिटिव नोट शेयर करते हुए लिखा,मैं योग्य हूं, मैं काबिल हूं, लोग मुझे प्यार करते हैं, मैं स्ट्रॉन्ग हूं(I am worthy, I am capable,I am loved, I am strong…) इस कोट के साथ मंदिरा ने लिखा है, फिर से शुरुआत करने का वक्त आ गया है. My#dailyaffirmation. मंदिरा की इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स उन्हें हिम्मत दे रहे हैं. उनकी इस पोस्ट पर अर्जुन बिजलानी ने लिखा, बिल्कुल सही, वहीं फराह खान ने रिएक्शन देते हुए लिखा, तुम्हें ढेर सारी हिम्मत मिले. इसके अलावा कई स्टार्स ने भी मंदिरा बेदी के इस पोस्ट पर कमेंट किया है.

Madira Bedi and Raj Kaushal

राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. मंदिरा की मां उनके साथ ही रह रही हैं, ताकि उनकी बेटी को हिम्मत दे सकें. पिछले दिनों मंदिरा ने एक फैमिली फोटो शेयर की थी जिसमें उनके दोनों बच्चों वीर और तारा के अलावा उनके पैरेंट्स भी नजर आ रहे थे. इस फोटो के साथ मंदिरा ने लिखा था, अपनी फैमिली और सबके प्यार, सपोर्ट और काइंडनेस के लिए आभारी हूं.

Madira Bedi

इससे पहले मंदिरा ने बेहद इमोशनल पोस्ट किया था, जिसमें राज के साथ बिताए रोमांटिक पलों की कुछ फोटोज़ शेयर किया था. साथ ही इमोशनल कैप्शन भी लिखा था, “25 साल तक एक-दूसरे को जाना, 23 साल की शादी, हर स्ट्रगल और उतार-चढ़ाव में एक-दूसरे का दिया.”

Madira Bedi

बता दें कि राज कौशल का निधन हार्ट अटैक आने से हुआ था. उनके निधन की खबर से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को सदमा लगा था.

×