BB 13: फैमिली वीक में माहिरा की मां और शहनाज के पिता लगाएंगे पारस को फटकार (Mahira Sharma’s mom asks Paras Chhabra not to kiss her daughter, talks about GF Akanksha)

बिग बॉस 13 धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है. इस शो को चार महीने बीत चुके हैं और इसे खत्म होने में एक महीने से भी कम समय बचा हुआ है.  अभी घर के अंदर 10 कंटेस्टेंट हैं. वहीं घरवालों में टॉप 5 में पहुंचने की रेस भी शुरू हो चुकी है . कल घर में आसिम रियाज, शहनाज कौर गिल को हराकर एलीट क्लब के सदस्य बने, जिसमें उन्हें कई पॉवर दी गई हैं, अब आने वाले हफ्ते में फैमिली राउंड शुरू होगा. फैमिली टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स का इमोशनल होना भी लाजिमी है क्योंकि महीनों बाद सभी अपने घरवालों को अपनी आंखों के सामने देखते है। सुनने में आ रहा है कि इस टॉस्क के दौरान पारस छाबड़ा की बैंड बजने वाली है. जी हां, बिग बॉस 13 के इस टास्क के दौरान माहिरा शर्मा की मां शो में एंट्री लेंगी. वहीं शहनाज गिल के पिता भी इस दौरान अपनी बेटी से मिलने पहुंचेंगे.

Mahira Sharma and Paras Chhabra

Mahira Sharma and Paras Chhabra

रिपोर्ट्स की मानें तो माहिरा शर्मा की मां में आते ही पारस छाबड़ा के पास जाएंगी. माहिरा की मां पारस से कहेंगी कि घर के बाहर उनकी एक गर्लफ्रेंड है, जोकि बहुत अच्छी है. इसी के साथ ही वह पारस को हिदायत देंगी कि वह माहिरा को दोबारा किस न करें. साथ ही शहनाज के पिता ने उनसे कहा कि सिद्धार्थ के साथ तुम्हारा जो कुछ भी है उसे यहीं खत्म कर दो, ये कहते हुए उन्होंने शहनाज को अपनी कसम भी दी. साथ ही पारस की क्लास लगाते हुए कहा कि पहले तुम शहनाज से कहते थे माहिरा तुमसे जेलस है. अब यही तुम माहिरा से कहते हो.  वहीं इस प्रोमो में विशाल और मधुरिमा एक बार फिर से लड़ते नजर आते हैं, दोनों एक-दूसरे पर पानी डाल देते हैं, वहीं मधुरिमा, विशाल को फ्राई पैन से इतना मारती हैं कि फ्राई पैन टूट जाता है. ये सब देख घरवाले हैरान रह जाते हैं. वहीं बिग बॉस दोनों को पहले चेतावनी देते हैं. इसके बाद भी विशाल-मधुरिमा नहीं सुनते और एक-दूसरे को गालियां देने लगते हैं.

ऐसा भी  सुनने में आ रहा है कि इस शो में रश्मि देसाई की मां नहीं आने वाली है. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि रश्मि देसाई और उनकी मां के बीच अच्छे सबंध नहीं है, जिसके चलते वह इस शो में नहीं आएंगी. वहीं बात की जाए आरती सिंह की तो उनके भाई कृष्णा अभिषेक इस टास्क के दौरान घर में आने वाले हैं वे आरती से कहते हैं कि उन्हें अपनी बहन पर गर्व है और जब लोग कहते हैं कि वो देखो आरती का भाई जा रहा है तो मुझे यह सुनकर बहुत खुशी होती है.  इसी बीच एक वेबसाइट के दिए इंटरव्यू में पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने  माहिरा के साथ पारस के व्यवहार पर फिर से नाराजगी जताई. आकांक्षा ने कहा कि शो में जाने से पहले हमने गेमप्लान डिस्कस किया था और हमने साथ मिलकर प्लेबॉय इमेज दिखाने की बात की थी, लेकिन मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि वे नैशनल टीवी पर इस तरह किसी लड़की को बार-बार किस करेंगे. मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं. आपको याद दिला दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में आकांक्षा ने कहा था कि जिस तरह बिग बॉस के भर में पारस माहिरा के साथ व्यवहार कर रहे हैं, उसे देखकर उसे शक होना लगा है कि या तो वे माहिरा के साथ तीन महीने से गेम खेल रहे हैं या पिछले तीन सालों से मेरे साथ गेम खेलते आए हैं. फिलहाल इस बारे में पारस के घर से निकलने के बाद मैं उससे बात करूंगी. इस बारे में आपकी क्या राय है. कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं. क्या माहिरा के प्रति पारस का प्यार सच्चा है या वे सिर्फ गेम के लिए ऐसा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः  BB 13: शहनाज दिखा रही हैं अपना असली चेहरा, बिल्कुल ऐसे ही बर्बाद की थी उन्होंने मेरी पर्सनल लाइफः हिमांशी खुराना (Bigg Boss 13: After Shehnaaz Gill’s Behaviour With Sidharth Shukla, Himanshi Khurana Says, ‘Ye Exact Shehnaaz Ne Meri Life Me Kia Tha’)