BB 13: शहनाज दिखा रही हैं अ...

BB 13: शहनाज दिखा रही हैं अपना असली चेहरा, बिल्कुल ऐसे ही बर्बाद की थी उन्होंने मेरी पर्सनल लाइफः हिमांशी खुराना (Bigg Boss 13: After Shehnaaz Gill’s Behaviour With Sidharth Shukla, Himanshi Khurana Says, ‘Ye Exact Shehnaaz Ne Meri Life Me Kia Tha’)

बिग बॉस 13 का पिछला हफ्ता शहनाज गिल के लिए बेहद उतार-चढ़ाव भरा रहा. उनका न सिर्फ घरवालों के साथ झगड़ा हुआ, बल्कि शो के होस्ट सलमान खान के सामने भी उन्होंने बहुत अजीबो-गरीब हरकतें कीं. सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति उनकी व्यवहार देखकर सब आश्चर्यचकित रह गए. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़ भी मारे. सलमान खान उनके व्यवहार से बहुत नाराज दिखे. उन्होंने वीकएंड के वार एक एपिसोड में शहनाज गिल की क्लास भी लगाई, जिसपर शहनाज फूट-फूटकर रोने लगीं और शो से बाहर जाने की जिद करने लगीं. सलमान खान ने सिद्धार्थ को शहनाज से दूरी बनाए रखने की भी नसीहत दी, क्योंकि उन्हें लग रहा था कि शहनाज सिद्धार्थ के प्यार में पड़ चुकी हैं और वे उन्हें लेकर बहुत पोज़ेसिव हो गई हैं, लेकिन पोज़ेसिवनेस बिल्कुल हेल्दी नहीं है. सलमान खान की सही हुई बात सही साबित हुई, क्योंकि सोमवार को दिखाए एपिसोड में शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग का इजहार किया और उन्हें भी ऐसा करने के लिए मजबूर करती नज़र आईं. शहनाज के इस रवैय्ये को देखकर बहुत लोग कंफ्यूज हैं, लेकिन एक इंसान है जो शहनाज का व्यवहार देखकर बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं हैं, वो कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना हैं. हिमांशी ने शहनाज के इस व्यवहार को लेकर ट्विटर पर अपने विचार व्यक्त किए हैं.

Shehnaaz Gill’s Behaviour With Sidharth Shukla

 

 

हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर लिखा कि शहनाज जिस तरह अभी बिग बॉस 13 के घर में बर्ताव कर रही हैं, वही उनकी सही रूप है और ठीक उसी तरह उन्होंने मेरी पर्सनल लाइफ खराब की थी और वे जो चीज़ें भी अभी कर रही हैं, ठीक वही सब उन्होंने मेरे साथ पहले किया है. हिमांशी ने ट्वीट किया कि अब लोगों को समझ में आएगा…शहनाज ने ये सब बिल्कुल ही ऐसे मेरी रियल लाइफ में किया था. मेरी पर्सनल लाइफ पूरी तरह खत्म हो गई थी. एक एक चीज़ बिल्कुल ही वैसे. मैं चुप रहती हूं, इसका मतलब यह नहीं कि मैं रूड हूं.

बिग बॉस के घर में तेजी से घटनाक्रम बदल रहे हैं. इस हफ्ते बिग बॉस के घर में फैमिली वीक मनाया जाएगा, जिसमें शहनाज के पिता बिग बॉस के घर में आएंगे. एक ओर जहां शहनाज सिद्धार्थ से खुले आम प्यार का इजहार कर रही हैं, वहीं शहनाज के पिता दूसरी राग अलाप रहे हैं. मीडिया में आए रिपोर्ट्स के अनुसार, शहनाज के पिता ने कहा कि है कि अगर कलर्स टीवी सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर नहीं करेगी और सही तरीक़े से वोटिंग करवागी कि निश्चित तौर पर उनकी बेटी ही बिग बॉस 13 का खिताब जीतेगी. आपको क्या लगता है कि शहनाज के पिता सही बोल रहे हैं? अपनी राय कमेंट बॉक्स पर पोस्ट करें.

ये भी पढ़ेंः बिग बॉस 13ः सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज से सावधान रहने की सलाह दी (Bigg Boss 13: Salman Khan Warns Sidharth To Be Careful Of Shehnaz)