मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर में नजर आती है यह कमी (Malaika Arora REVEALS Arjun Kapoor’s one single drawback and it’s surprising!)

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं. इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर पिछले दो सालों से बहुत सी बातें सुनने में आ रही हैं. लेकिन इस साल उन्होंने खुलेआम अपने प्यार को स्वीकारा. इस साल अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका ने इस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया. हालांकि वे अब भी अपने संबंध के बारे में बहुत ज़्यादा बात नहीं करते, फिर भी पहले की तुलना में वे एक-दूसरे के बारे में थोड़ा खुलकर बात करने लगे हैं. हाल में मलाइका नेहा धूपिया के एक चैट शो में शामिल हुईं. जहां उन्होंने बताया कि वैसे तो अर्जुन परफेक्ट हैं, लेकिन उन्हें उनकी एक आदत बिल्कुल पसंद नहीं है. मलाइका ने कहा कि अर्जुन अपने पैसों को सही तरीक़े से हैंडल नहीं कर पाते हैं. यह सुनकर थोड़ा अजीब लगा. चूंकि अर्जुन कपूर फिल्म प्रोड्यूसर के परिवार से संबंध रखते हैं, इसलिए पैसों का सही इस्तेमाल तो उनको आना ही चाहिए. मलाइका ने इसी इंटरव्यू में यह भी बताया कि अर्जुन कपूर को भी उनकी एक चीज़ पसंद नहीं है. उन्हें लगता है कि मैं उनकी अच्छी पिक्चर क्लिक नहीं करती हूं, जबकि वे अपनी अच्छी पिक्स निकालते हैं.

Malaika Arora and Arjun Kapoor

इसी साल मई में अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में मलाइका के बारे में अपने रिलेशन को स्वीकारते हुए कहा कि अपने अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने का फैसला लिया, क्योंकि मीडिया ने हमारे रिश्ते को लेकर बहुत समझदारी व सम्मान दिखाया. वे इस बारे में काफी रेस्पेक्टफुल, काइंड और डिसेंट रहे. यही वजह है कि मैं इस बारे में बात करने में कंफर्टेबल महसूस करता हूं. जब किसी के रिश्ते को जानबूझ पर उछाला जाता है और गंदगी फैलाई जाती है तो बहुत बुरा लगता है, लेकिन अच्छी बात यह है कि हमारे साथ ऐसा नहीं हुआ.  आपको बता दें कि अर्जुन फिलहाल चर्चा में हैं. उनकी आगामी फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें उनके लुक व किरदार की काफी चर्चा हो रही है. इसके अलावा उन्होंने रकुलप्रीत के साथ एक नई फिल्म साइन की है, जो क्रॉस बॉर्डर लवस्टोरी है. इस फिल्म को जॉन अब्राहम को-प्रोड्यूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः यामी गौतम- नब्बे के दशक की एक्ट्रेसेस कॉमेडी में लाजवाब थीं… (Yami Gautam- The Nineties Actresses Were Amazing In Comedy…)