बुर्का पहनकर डांस करने पर मंदाना...

बुर्का पहनकर डांस करने पर मंदाना करीमी हुई बुरी तरह से ट्रोल, यूजर्स के क्लास लगाने पर एक्ट्रेस बोली, ‘क्रेज़ी वर्ल्ड’ (Mandana Karimi Reacts To Being Trolled For Twerking In A Hijab, Calls It A ‘Crazy World’)

बालाजी टेलीफिल्म्स के डायरेक्टर एकता कपूर के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के आखिरी नज़र आई मंदाना करीमी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस हिजाब (बुर्का) पहनकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. फैंस को उनका बुर्का पहनकर डांस करना नाग्वार लगा. और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बुरा भला कहना शुरू कर दिया.

मंदाना करीमी हमेशा ही अपने बोल्ड आउटफिट्स की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. इस बार भी मंदाना को सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर करने की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड रहा है, जिसमें वे बुरका पहनकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में मंदाना इस्तांबुल के एक स्टोर पर बुर्के में डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं।इस वीडियो को शेयर कर मंदाना ने कैप्शन में लिखा- ;काश हिजाब में शूटिंग करना इस BTS के जितना आसान होता.’ 

असल में मंदाना करीमी अपने बोल्ड आउटफिट्स के कारण सोशल मीडिया पर हमेशा ही ट्रोल होती रहती है. इस बार भी लोगों को उनका बुरका पहनकर इस तरह से डांस बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा. मंदाना ने जैसे ही इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो नेटिज़ंस उन पर बुरी तरह से भड़क उठे और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

किसी यूजर ने लिखा कि ये बुर्के का अनादर है तो किसी ने लिखा यह बुर्के का मज़ाक है. सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए उन पर भद्दे कमेंट पोस्ट किए. लेकिन बिंदास और बेबाक अंदाज़ वाली मांडना ने नेटिज़ंस के तीखे कमेंट्स अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

यूजर्स के भद्दे कमेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मंदाना ने भी उन्हें करारा जवाब दिया. एक्ट्रेस ने लिखा, ”ऑफ़कोर्स मैंने मेरी रील पर लिखे हुए कमेंट्स पढ़े. धिक्कार है. लोग पागल हैं, यह एक पागल दुनिया है. मेरा काम हो गया, मैं यूनिकॉर्न बनना चाहती हूं.”

इससे पहले भी मंदाना करीमी कई बार सोशल मीडिया की हेडलाइंस बन चुकी हैं. कभी टॉवल सीरीज़ तो कभी टॉप लेस्स फोटोज की वजह से. एक्ट्रेस हमेशा कुछ न कुछ ऐसा करती रहती हैं, जिससे वे नेटिज़न्स का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो सके.

और भी पढ़ें: एक्टिंग के अलावा यह काम भी करती हैं तापसी पन्नू, जानकर आप हो जाएंगे एक्ट्रेस के कायल (Taapsee Pannu Does This Work Apart From Acting, You Will Also Be Impressed after Knowing It)

×