नहीं हुआ मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर का ब्रेकअप, सबूत है दोनों की ये लेटेस्ट तस्वीर (Milind Soman And Ankita Konwar Enjoying their Relationship, proof is here)

मॉडल व एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) को लेकर कुछ समय पहले ऐसी ख़बरें आ रही थीं कि वो 21 अप्रैल को ख़ुद से आधी उम्र की गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) से शादी कर लेंगे, फिर हाल ही में ख़बर आई कि पैसों के लिए अंकिता ने मिलिंद को डंप कर दिया. अब अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करके ब्रेकअप की अफवाह फैलाने वाले लोगों को करारा जबाव दिया है. उनका यह पोस्ट साबित करता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है और ब्रेकअप की ख़बरों में ज़रा सी भी सच्चाई नहीं है.

Milind Soman, Ankita Konwar, Relationship, proof

अंकिता ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वो मिलिंद के साथ नज़र आ रही हैं और इस पोस्ट के साथ अंकिता ने कैप्शन देते हुए लिखा है कि ‘आपके रिलेशनशिप की सबसे अच्छी चीज़ समय, बात, समझ और ईमानदारी है.’ इस तस्वीर और लिखे गए कैप्शन से इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है.

इससे पहले आई ख़बरों के मुताबिक कहा जा रहा था कि इसी हफ्ते अंकिता और मिलिंद का ब्रेकअप हो गया है. इसके साथ ही ख़बर थी कि 26,000 महीने की तनख्वाह पर फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी करनेवाली अंकिता फोन पर ऑनलाइन कसीनो खेलती थीं और हाल ही में उनका 8,73,982 रुपए का जैकपॉट लगा था.

रिपोर्ट्स के अनुसार इस जैकपॉट के बाद से ही अंकिता ने मिलिंद से कॉन्टेक्ट करना बंद कर दिया, लेकिन अब अंकिता ने मिलिंद के साथ अपनी तस्वीर शेयर करके दुनिया को ये बता दिया है कि उन्होंने मिलिंद को न तो डंप किया और न ही भविष्य में करेंगी, क्योंकि वो मिलिंद से बेहद प्यार करती हैं.

यह भी पढ़ें: अपनी सौतेली बहनों के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय करेंगे अर्जुन कपूर