मोहित मलिक ने अपने लाड़ले एकबीर ...

मोहित मलिक ने अपने लाड़ले एकबीर संग शेयर की सुपर क्यूट फोटोज़, बेटे पर इस तरह से प्यार लुटाते आए नज़र (Mohit Malik Shares Super Cute Photos With His Son, Actor Showers Love on Ekbir Like This)

टीवी एक्टर मोहित मलिक इन दिनों फादरहुड को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. कई टीवी सीरियल्स में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपनी खास पहचाने बनाने वाले एक्टर मोहित मलिक अपनी पत्नी अदिति शिरवाइकर और बेटे एकबीर के साथ फैमिली टाइम का लुत्फ उठा रहे हैं. अपनी फैमिली के साथ वो हर एक लम्हे को यादगार बना रहे हैं और इसकी झलकियां फैन्स के साथ बकायदा शेयर भी कर रहे हैं. शादी के करीब 10 साल बाद पिता बने मोहित बेटे के जन्म के बाद से अक्सर लाड़ले की झलकियां फैन्स के साथ साझा कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर से मोहित मलिक ने अपने लाड़ले एकबीर के संग सुपर क्यूट फोटोज़ शेयर की है, जिसमें वो खास अंदाज़ में अपने बेटे पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं.

Mohit Malik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मोहित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से बेटे संग अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वो अपने लाड़ले एकबीर को गोद में लिए हुए दिख रही हैं. यहां इस तस्वीर की खासियत यह है कि उन्होंने अपने बेटे को अपने ही कपड़े के भीतर छुपाकर सीने ले लगाया है. एकबीर अपने पिता के कपड़े में उनके सीने से लिपटे हुए नज़र आ रहे हैं. हालांकि बेबी एकबीर का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन बेटे को सीने से लगाने की खुशी एक्टर के चेहरे पर साफ झलक रही है. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘काश मैं आपको हमेशा के लिए ऐसे ही रख पाता.’

इन तस्वीरों पर मोहित मलिक के फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है- ‘कंगारू पापा’, एक अन्य फैन ने लिखा- ‘सो क्यूट यंग पापा…’ इसके अलावा कई फैन्स ने कमेंट सेक्शन में दिल की इमोजी के ज़रिए इस तस्वीर पर अपना प्यार लुटाया है. ये तस्वीरें फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं, लिहाजा शेयर किए जाने के कुछ ही देर बाद यह पोस्ट वायरल हो गया.

Mohit Malik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Mohit Malik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले बेबी एकबीर के सेकेंड मंथ बर्थडे की खुशी में मॉमी अदिति मलिक ने 27 जून 2021 को अपने इंस्टाग्राम पर एकबीर के जन्म के समय की दो फोटोज़ शेयर की थीं. पहली तस्वीर अस्पताल की लग रही थी, जिसमें अदिति, उनके पति मोहित मलिक और उनका न्यूबॉर्न बेबी नज़र आ रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर उनके घर की लग रही है, जिसमें कई सारे लोग नज़र आ रहे हैं, लेकिन बेबी को ब्लर किया गया है.

Mohit Malik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Mohit Malik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सेकेंड मंथ बर्थडे पर अदिति ने लिखा- एकबीर आज 2 महीने का हो गया, मैं पीछे मुड़कर देखती हूं और महसूस करती हूं कि मैं अपने कुछ चयन के लिए कितनी खुश हूं. इनमें से एक मेरी डिलीवरी और मैटरनिटी जर्नी के लिए सूर्या अस्पताल को चुनना शामिल है. अस्पताल ने मुझे महसूस कराया कि मांओं और होने वाली मांओं के लिए इस महामारी काल में यह सबसे आरामदायक घर है. मैं डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद देना चाहती हूं. मैं कोविड- 19 महामारी के दौरान डिलीवरी को लेकर काफी घबराई हुई थी, लेकिन अस्पताल के सभी लोगों ने अच्छी तरह से मेरी देखभाल की.

गौरतलब है कि ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’, ‘डोली अरमानों की’ और ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ जैसे कई टीवी शोज़ में काम कर चुके मोहित मलिक ने एक्ट्रेस अदिति मलिक के साथ साल 2010 में शादी की थी. शादी के करीब 10 साल बाद दोनों के जीवन में बेटे के रूप में खुशियों ने दस्तक दी. शादी के 10 साल बाद 27 अप्रैल 2021 को कपल ने अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया. उन्होंने अपने बेटे का नाम एकबीर रखा और बेटे के जीवन में आने के बाद से जैसे कपल की ज़िंदगी खुशियों से गुलज़ार हो गई है.

×