मॉनसून फैशन एसेंशियल्स (Monsoon Fashion Essentials)

मॉनसून में स्टाइलिश (Monsoon Fashion Essentials) नज़र आना कोई मुश्किल काम नहीं है. मॉनसून एसेंशियल्स का इस्तेमाल करके आप भी नज़र आ सकती हैं सुपर सेक्सी.

Monsoon Fashion Essentials

 

शॉर्ट्स और स्कर्ट्स
बारिश में लॉन्ग फ्लोर टचिंग कपड़े भीगकर गंदे हो जाते हैं. इससे बेहतर है कि शॉर्ट्स और स्कर्ट्स पहनें. ये आपको स्टाइलिश लुक भी देंगे और कंफर्ट भी. इन्हें टैंक टॉप या लूज़ टी-शर्ट के साथ पहनें.

Monsoon Fashion Essentials

 

ट्रेंच कोट और अंब्रेला
ये सबसे ज़रूरी चीज़ें हैं. बोरिंग रेनकोट्स की जगह अब क्लासी ट्रेंच कोट्स ने ले ली है. ये बहुत ही अट्रैक्टिव कलर्स में मिलते हैं और आपको ट्रेंडी लुक भी देते हैं. ट्रेंच कोट नहीं पहनना चाहतीं, तो ब्राइट कलर की अंब्रेला यूज़ करें.

Monsoon Fashion Essentials

 

लाइट फैब्रिक
अपने कॉटन ड्रेसेस को फ़िलहाल पैक कर दें और जॉर्जेट व शिफॉन के ड्रेसेस ले आएं. जी हां, मॉनसून में स़िर्फ आपको फैब्रिक चेंज करने की ज़रूरत है अपना स्टाइल स्टेटमेंट नहीं. ये फैब्रिक लाइट और कंफर्टेबल होते हैं और जल्दी सूख भी जाते हैं.

Monsoon Fashion Essentials

प्रिंटेड स्कार्फ
मॉनसून में मेटल एक्सेसरीज़ की बजाय स्कार्फ यूज़ करें. ये स्टाइलिश तो लगते ही हैं, साथ ही आपको कवर भी करते हैं इसलिए अपने वॉर्डरोब कलेक्शन में कुछ स्मार्ट स्टोल ज़रूर शामिल करें.

Monsoon Fashion Essentials

 

वॉटरप्रूफ टोट बैग्स
बैग से ज़्यादा इंपॉर्टेंट तो कुछ भी नहीं. चाहे कोई भी मौसम हो, बैग ज़रूरी ही होता है. बारिश में रेग्युलर बैग की जगह वॉटरप्रूफ बैग लें, जिसमें आपका सारा सामान सुरक्षित रहे. ब्राइट कलर्स के वॉटरप्रूफ बैग्स आपको आसानी से मिल जाएंगे.

Monsoon Fashion Essentials

फ्लिप फ्लॉप्स और कलरफुल बैलेरिना
अपने लेदर शूज़ को ब्रेक देने का टाइम होता है रेनी सीज़न. मॉनसून में आउटफिट की तरह ही फुटवेयर भी लाइटवेट और कंफर्टेबल होने चाहिए. मॉनसून में पैरों को क्लीन रखने के लिए कलरफुल बैलेरिना या फ्लिप फ्लॉप्स पहनें.

वॉटरप्रूफ वॉचेस
बिना रिस्ट वॉच के आपका लुक कंप्लीट नहीं होगा, लेकिन इस सीज़न में गोल्ड, सिल्वर के मेटलवाली या लेदर बेल्टवाली वॉचेस यूज़ नहीं कर सकते. बेहतर होगा आप वॉटरप्रूफ फंकी वॉचेस लें, जो बहुत महंगी भी नहीं होतीं और आपको स्टाइलिश लुक भी देती हैं.