फिल्म ‘गुड लक जेरी...

फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के सेट पर मचा बवाल; प्रोटेस्टर्स ने रोकी शूटिंग (Movie ‘Good Luck Jerry’ shoot halted by Protesters in Punjab)

जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ पर लगता है, मुसीबतें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ख़बरें हैं कि फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी है.फिल्म की शूटिंग पटियाला में चल रही है. सूत्रों की माने तो पटियाला में किसानो ने शनिवार शाम को फिल्म के सेट पर इकठ्ठा होकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. किसानो ने वहां जाह्नवी कपूर के खिलाफ भी ‘जाह्नवी कपूर वापस जाओ’ के नारे लगाए।दरअसल वहां शूटिंग के दौरान गुस्साए किसानो का एक दल आ पंहुचा और और अचानक से वे सभी नारे लगाने लगे उनके हाथ में झंडे और पोस्टर भी थे.

Good Luck Jerry
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम

किसानों का प्रदर्शन जब तूल पकड़ने लगा तो मामले की गंभीरता को बिगड़ता देख शूटिंग रोक दी गयी. इसके बाद जाह्नवी कपूर और पूरे स्टाफ को होटल भेज दिया गया.लेकिन इसके बाद भी किसान नहीं माने और ख़बरें हैं कि जहाँ जाह्नवी कपूर रुकीं थीं उन्होंने उस होटल के बाहर जाकर धरना दिया. ये पहली बार नहीं है जब फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग रोकने की कोशिश की गयी है इससे पहले भी किसानो ने सेट पर प्रदर्शन किया था.

janhvi kapoor
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम

किसानों के प्रदर्शन के बाद भी इस मामले की शिकायत पुलिस में नहीं की गयी है. लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी जिसके बाद वे शूटिंग की जगह पर पहुंचे। इस मामले में पुलिस और प्रशासन की देर रात तक मीटिंग चलती रही. ख़बरें हैं कि सोमवार को प्रदर्शन करनेवालों से बातचीत की जायेगी. आपको बता दें कि फिल्म ‘गुड लक जेरी’ पटियाला के अलग-अलग लोकेशन पर शूट की जा रही है.

janhvi kapoor
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम

लगता है किसान यहाँ किसी भी फिल्म की शूटिंग करने नहीं देना चाहते. ‘किसान बिल’ के मुद्दे से नाराज़ किसानों का गुस्सा फिल्म इंडस्ट्री पर निकल रहा है. एक बड़े बजट की फिल्म की शूटिंग पटियाला में शुरू होने वाली है और यूनिट यहाँ पहुंचने वाली है लेकिन जैसे हालत पटियाला में चल रहे हैं उसे देखकर लगता है की उनके लिए भी शूटिंग शुरू करना काफी दिक्कतों भरा हो सकता है.