Film Review: प्रियंका चोपड़...

Film Review: प्रियंका चोपड़ा की बेवॉच और मनीषा कोइराला की डियर माया के साथ 8 फिल्में हुईं रिलीज़ (Movie Review: Baywatch And Dear Maya)

इस शुक्रवार को 8 फिल्में रिलीज़ हुई हैं. जिनमें प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म बेवॉच, मनीषा कोइराला की डियर माया के साथ हनुमान द दमदार, स्वीटी वेड्स एनआरआई, मिरर गेम- अब खेल शुरू, फ्लैट 211, दोबारा और बच्चे कच्चे सच्चे जैसी फिल्में शामिल हैं.collage-2017-06-02 (1)

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म बेवॉच की बात की जाए, तो ये फिल्म एक बार ज़रूर देखी जा सकती है. प्रियंका चोपड़ा को रोल छोटा ही सही, लेकिन दमदार है और वो फिल्में में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं. विक्टोरिया लीड्स के नेगेटिव रोल में प्रियंका का अंदाज़ आपको पसंद आएगा.

डियर माया फिल्म से मनीषा कोइराला लंबे समय बाद वापसी कर रही हैं. फिल्म में वो एक उम्र दराज़ महिला के किरदार में हैं, जो हमेशा अपने घर में रहती है और घर से बाहर की दुनिया नहीं देखना चाहती.फिल्म में दो लड़कियां भी हैं, जो माया की लाइफ के बारे में जानना चाहती हैं, उसे ख़ुश रहना सिखाना चाहती हैं, लेकिन अचानक एक दिन माया गायब हो जाती है और इन लड़कियों की ज़िंदगी बदल जाती है. फिल्म में आगे क्या होता है, इसके लिए आपके ये फिल्म देखनी होगी. अगर आप मनीषा कोइराला के फैन हैं, तो एक बार ये फिल्म देख सकते हैं.

अब बात हनुमान द दमदार की करते हैं. बच्चो के लिए है ये एनिमेटेड फिल्म. फिल्म में एक दमदार संदेश भी है, जो फिल्म देखने के बाद आपको पता चलेगा. फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इसमें सलमान खान, जावेद अख्तर जैसे कई सेलेब्रिटीज़ ने अपनी आवाज़ दी है. अगर आप भी एनिमेटेड फिल्में पसंद करते हैं, तो अपने बच्चों के साथ ज़रूर जाएं ये फिल्म देखने.