फिल्म रिव्यू: ‘गोलमाल...

फिल्म रिव्यू: ‘गोलमाल अगेन’ है मज़ेदार फिल्म (Movie Review: Golmaal Again)

फिल्म- गोलमाल अगेन

स्टारकास्ट- अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, परिणीति चोपड़ा, तब्बू, नील नितिन मुकेश, प्रकाश राज, जॉनी लीवर, मुकेश तिवारी, संजय मिश्रा, मुरली शर्मा और बसंत रवि

निर्देशक- रोहित शेट्टी

रेटिंग- 3.5 स्टार

Movie Review, Golmaal Again

गोलमाल अगेन बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है, जिसका चौथा पार्ट बनाया गया है. रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन में इस बार क्या है ख़ास आइए, जानते हैं.

कहानी

कहानी है उन्हीं पांचों किरदारों की, जिन्हें आपने गोलमाल के तीसरे पार्ट में देखा था.

फिल्म की कहानी है जमनादास अनाथ आश्रम के 6 बच्चों की जो एक दूसरे से बिछड़ते हैं और फिर मिल जाते हैं. ये 6 बच्चे हैं गोपाल (अजय देवगन), लकी (तुषार कपूर), माधव (अरशद वारसी), लक्ष्मण1 (श्रेयस तलपड़े), लक्ष्मण 2 (कुणाल केमू) और पप्पी (जॉनी लीवर). अनाथालय की लाइब्रेरियन ऐना (तब्बू) आत्माओं को अपने वश में करने का काम भी करती हैं.कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एंट्री होती है विलन निखिल (नील नितिन मुकेश) और वासु रेड्डी (प्रकाश राज) की जो मिलकर इस अनाथालय को हटाकर वहां बिजनेस करना चाहते हैं. इन सब कर बीच मे भूत का एंगल भी मज़ेदार है. अजय और परिणीति की केमिस्ट्री भी अच्छी लग रही है.  ये सब मिलकर अनाथालय को बचा पाते हैं या नहीं ये जानने के लिए आपको फ़िल्म देखनी होगी.

फिल्म की यूएसपी

फिल्म की यूएसपी है इस फिल्म की मज़ेदार टीम, जो एक बार फिर हंसाने में कामयाब हुई है. फिल्म में इस बार परिणीति चोपड़ा, तब्बू, नील नितिन मुकेश की नई एंट्री हुई है. ये तीनों ही अपने-अपने रोल में फिट लग रहे हैं.

फिल्म के गाने ठीक-ठाक ही हैं. टाइटल सॉन्ग हमेशा की तरह अच्छा है.

पांचों ऐक्टर की कॉमिक टाइमिंग ज़बरदस्त है. अपनी पिछली तीनों फिल्मों की तरह रोहित शेट्टी ने इस फिल्म में कार के साथ कई ज़बरदस्त स्टंट्स किए हैं.

फिल्म में भूतिहा एंगल इस फिल्म को और मज़ेदार बनाता है.

फिल्म देखने जाएं या नहीं?

अगर आप गोलमाल टीम के फैन हैं, तो आपको ये फिल्म ज़रूर पसंद आएगी. दिवाली की छुट्टियां और एक लंबे वीकेंड में इस फिल्म को देखने में कोई बुराई नहीं है. पैसा वसूल फिल्म है गोलमाल अगेन.

यह भी पढ़ें: फिल्म रिव्यू: सीक्रेट सुपरस्टार है एक बेहतरीन फिल्म