मूवी रिव्यू- टाइगर की ज़बर्दस्त दहाड़- टाइगर ज़िंदा है…! (Movie Review- Tiger Zinda Hai)

Movie Review, Tiger Zinda Hai

 

* यशराज फिल्म्स के बैनर तले निर्माता आदित्य चोपड़ा की फिल्म टाइगर ज़िंदा है को धमाकेदार ओपनिंग मिली. इसमें सलमान ख़ान की एक था टाइगर के आगे की कहानी है. निर्देशक अली अब्बास ज़फर का निर्देशन क़ाबिल-ए-तारीफ़ है.
* फिल्म की कहानी कुछ यूं है कि टाइगर पत्नी ज़ोया व बच्चे के साथ शांतिपूर्ण जीवन बिता रहा है. तभी आतंकवादी संगठन भारत-पाकिस्तान की नर्सों को बंधक बना लेता है और रॉ टाइगर से इस केस को हैंडल करने के लिए कहती है. तब टाइगर को इस मिशन पर कई ऐसी बातें पता चलती हैं, जिससे वो अचंभित रह जाता है.
* मूवी में ऐक्शन, डांस, रोमांचित करते फाइट सीन, मस्तीभरी गाने, रोमांस थ्रिलर यानी वो सब कुछ है, जो एक मसाला फिल्म को हिट बनाती है.
* सलमान ख़ान, कैटरीना कैफ़, गिरीश कर्नाड परेश रावल, अंगद बेदी, कुमुद मिश्रा हर किसी ने अपने बेहतरीन अभिनय से प्रभावित किया है.
* विशाल-शेखर का संगीत कर्णप्रिय है. दिल दिया गल्ला… स्वैग से करेंगे स्वागत… गाने पहले ही हिट हो चुके हैं.
* इरशाद कामिल के गीत व विशाल ददलानी और नेहा भसीन की आवाज़ सुमुधर है.
* मोरेक्को, ग्रीस के बर्फीले पहाड़ों से लेकर तपते रेगिस्तान के लोेकेशन दिल को लुभाते हैं. फिल्म की सिनेमाटोग्राफी लाजवाब है.
* यह हॉलीवुड स्टाइल की भरपूर मसाला फिल्म है, जिसे दर्शक ज़रूर पसंद करेंगे.
रेटिंगः 3

– ऊषा गुप्ता

[amazon_link asins=’0670088463,B00MDAXB9M,B009NKYBSK,B074TDZTSW’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’4931500c-e714-11e7-9d0c-5f105e88c10b’]