Lock Upp: शो की शुरुआत में ही कं...

Lock Upp: शो की शुरुआत में ही कंगना से भिड़ गए मुनव्वर फारूकी, बोले- मुझे धमकियां मत दीजिए(Munawar Faruqui Has Major Showdown With Kangana In ‘Lock Upp’, says- dhamkiyan mat dijiye)

पंगा क्वीन कंगना रनौत रियलिटी शो ‘लॉक अप’ के साथ ओटीटी की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. कंगना का ये रियलिटी शो 27 फरवरी यानी कल से शुरू हो चुका है. इस शो में कंगना अपनी ही जेल चलाने वाली हैं, जिसमें सेलिब्रिटीज कैद हो चुके हैं. कंगना के इस शो लेकर फैन्स में बहुत ज़्यादा एक्साइटमेंट है क्योंकि पंगा क्वीन का कंटेस्टेंट के साथ ज़बरदस्त पंगा होनेवाला है और इसकी शुरुआत भी हो चुकी है. विवादों के लिए मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन शो की शुरुआत में कंगना से भिड़ गए हैं और उनको वॉर्निंग दे डाली है कि कंगना उन्हें धमकियां न दे.

दरअसल ‘लॉक अप’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि शो की लॉन्चिंग के दौरान ही लॉन्च के मौके पर ही कंगना रनौत और मुनव्वर राणा में जबरदस्त बहस हो गई. कंगना ने उनसे सवाल किए और मुनव्वर भी कंगना को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनसे भिड़ गए.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

‘लॉक अप’ के इस प्रोमो वीडियो में आप दोनों को भिड़ते हुए देख सकते हैं. मुनव्वर से सवाल करते हुए कंगना रनौत कहती हैं, ‘मुनव्वर यहां पर क्यों आए हो? मुझसे पंगा लेने के लिए तो नहीं आए हो? मजाक कर रही हूं यार. हम भी तो जोक मार सकते हैं न.’ इस पर मुनव्वर जवाब देते हैं, ‘बस थोड़ा फनी नहीं था. मुझे कॉमेडी से कुछ चेंज नहीं करना है, क्योंकि कलाकार क्रांति नहीं ला पाया आजतक.’ इस पर कंगना कहती है, ‘अरे…अगर सजाए मौत होती तो इनको यहां दे दी जाती.’ इस पर मुनव्वर भी चुप नहीं रहते और कंगना को वार्निंग दे देते हैं कि ‘मुझे धमकी मत दीजिए.’

बता दें कि कंगना रनौत और मुनव्वर में पहले से ही छत्तीस का आंकड़ा है. दोनों पहले भी ट्विटर पर कई बार भिड़ चुके हैं. नेपोटिज़्म के मुद्दे पर मुनव्वर कई बार कंगना का मज़ाक उड़ा चुके हैं और कंगना ही नहीं, बल्कि उनकी बहन रंगोली पर भी निशाना साध चुके हैं. ऐसे में जब ‘लॉक अप’ में मुनव्वर का नाम अनाउंस हुआ तभी लोग हैरान रह गए थे और समझ गए थे कि शो में दोनों में ज़बरदस्त पंगा होगा और लीजिए शो की शुरुआत में ही इसका आगाज़ भी हो चुका है.

‘लॉक अप’ की शुरुआत कल हो चुकी है. कंगना रनौत ने अपने बेबाक अंदाज में शो की शुरूआत की. इसके बाद उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने जॉइन किया, रवीना टंडन सिर्फ एक दिन के लिए शो की जेलर बनकर आई थीं. शो के लिए सारे कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट का सलेक्शन किया गया है, जो धीरे धीरे अपनी लाइफ के डार्क सीक्रेट्स बताएंगे खुलासा हो चुका है. इस शो को चौबीस घंटे देखा जा सकेगा. यही नहीं, फैन भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट से मुखातिब हो सकेंगे.

×