नागिन 5 में आएगा ज़बर्दस्त ...

नागिन 5 में आएगा ज़बर्दस्त ट्विस्ट, बानी को धोखा दे किसी और से शादी रचाने की तैयारी में है वीर! (Naagin 5: Veer (Sharad Malhotra) To Marry Chandni (Priyamvada Kant) In The Show?

टीवी शो में आए दिन ट्विस्ट आते ही रहते हैं क्योंकि ये ट्विस्ट नहीं होंगे तो शो की टीआरपी गिरती जाएगी. नागिन 5 में भी ऐसा ही कुछ हो रहा है. टीआरपी में बहुत आगे जाने के बाद शो की पॉप्युलैरिटी कम होने लगी थी और यही वजह है कि मेकर्स इसमें नए ट्विस्ट की तैयारी में हैं. वीर (शरद मल्होत्रा) हमेशा बानी (सुरभि चंदना) के प्यार को तरसता रहा और बानी के लिए वीर की दीवानगी भी किसी से छिपी नहीं है.

Sharad Malhotra

बानी की आदी नागिन होने की सच्चाई जानने के बाद भी वीर ने उससे नाता नहीं तोड़ा और इतना ही नहीं उसकी रक्षा भी की. अपने चील होने का सच भी खुद वीर ने बानी को बता दिया था, लेकिन कुछ समय से वीर अजीब सा बर्ताव करने लगा है. वो आसमान की ओर देखता है और चांद पर नज़र पड़ते ही उसकी आंखों में रोशनी चमकती है और उसके बाद वो ग़ुस्से में आकार बानी को बुरा भला कहते हुए काफ़ी बेइज़्ज़त करता है.

Priyamvada Kant

बानी भी समझ नहीं पाती, लेकिन वीर अपने व्यवहार की माफ़ी मांगता है और बानी के लिए डेट नाइट अरेंज करता है, फैंस काफ़ी खुश हुए दोनों की वही रोमांटिक केमिस्ट्री देख कर लेकिन ये ज़्यादा टाइम तक नहीं चलेगा क्योंकि वीर की ज़िंदगी में चांदनी (प्रियंवदा कांत) आनेवाली है.

Sharad Malhotra and Priyamvada Kant

जी हां, यही ट्विस्ट है शो का. प्रोमो में भी वीर चांदनी संग डान्स करते नज़र आ रहे हैं. ये चांदनी आकाश की रानी है और ये वीर की बचपन की दोस्त है और उसके आने के बाद वीर की उससे नज़दीकियां बढ़ने लगती हैं जिसका असर बानी पर होता है. इतना ही नहीं, शो की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं उनसे यह इंडिकेशन मिल रहा है कि वीर चांदनी संग शादी की तैयारी में हैं. वो दूल्हे बने नज़र आ रहे हैं और चांदनी दुल्हन बनी दिख रही हैं.

Sharad Malhotra and Priyamvada Kant
Sharad Malhotra
Sharad Malhotra and Priyamvada Kant
Sharad Malhotra and Priyamvada Kant

पर क्या बानी ये शादी होने देगी? क्या वो अपने प्यार और पति को वापस पा सकेगी?
क्या वीर वाक़ई दूसरी शादी रचा रहा है या महज़ बानी को जलाने की ख़ातिर ऐसा कर रहा है. सुना तो यह भी जा रहा है कि बानी भी जय से शादी रचाने जा रही हैं लेकिन वो शादी पूरी नहीं हो पाएगी और वीर और बानी अब चांद पर किसी की साज़िश का सामना करेंगे. सच क्या है ये तो आनेवाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा, लेकिन बानी चांद और चांदनी के चक्कर में फ़िलहाल फँसती ज़रूर दिख रही हैं, क्योंकि वो खुद चांद पर जाने की तैयारी में हैं.

Priyamvada Kant

यह भी पढ़ें: एक्टर सोनू सूद ने लिया काम से ब्रेक, फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अलीबाग में बिता रहे हैं छुट्टियां (Actor Sonu Sood Takes A Short Break From Work, Spends Some Quality Time With Family And Friends At Alibagh)