एक्टर सोनू सूद ने लिया काम ...

एक्टर सोनू सूद ने लिया काम से ब्रेक, फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अलीबाग में बिता रहे हैं छुट्टियां (Actor Sonu Sood Takes A Short Break From Work, Spends Some Quality Time With Family And Friends At Alibagh)

एक्टर सोनू सूद जरुरतमंद और गरीब बेसहारा लोगों की मदद करने के विशेष तौर पर पहचाने  जाते हैं. बच्चे से लेकर बड़े-बुज़ुर्ग तक अपनी छोटी-से-छोटी परेशानी से लेकर बड़ी-बड़ी समस्याओं के लिए सोनू सूद से गुहार करते हैं. छोटे-बड़े, सभी लोगों के मसीहा बन चुके सोनू सूद ने आजकल अपने काम से ब्रेक लेकर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. आइए देखते हैं  तस्वीरों में उनकी एक झलक-

एक्टर सोनू सूद प्रवासी कामगारों और जरूरतमंद लोगों के मसीहा के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं. हर समय सोनू गरीब और बेसहारा लोगों की सहायता के लिए तैयार रहते हैं. अब तो स्थिति यह है कि दूर-दराज़ के गावों से लेकर कस्बों और शहरों के छोटे बच्चे से लेकर जवान और बुजुर्ग तक सभी लोग सोशल मीडिया के जरिए अपनी मदद की गुहार सोनू सूद से करते हैं. दिलचस्प बात यह है कि सोनू भी उनकी मदद के लिए तैयार रहते हैं. यहां तक कि सोशल मीडिया पर एक-एक जरूरतमंद के सवालों के जवाब देते हैं. हमेशा सबकी मदद को तैयार रहनेवाले सोनू सूद अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपने काम से एक शार्ट ब्रेक लिया. इस ब्रेक के लिए अभिनेता अपनी फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स साथ अलीबाग गए हैं.

Sonu Sood

एक तस्वीर में लॉक डाउन के समय  समाज सेवा के काम में व्यस्त  रहने के बाद सोनू सूद अब अपनी पत्नी के साथ शानदार वक्त बिता रहे हैं.

Sonu Sood

तस्वीर में सोनू सूद और उनकी पत्नी सोनाली का खूबसूरत अंदाज देख सकते हैं.

Sonu Sood

परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताते हुए सोनू अपनी फिटनेस और एक्सरसाइज पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं.

Sonu Sood

इस समय सोनू अलीबाग में छुट्टियां बिता रहे हैं. अलीबाग में वे अपने बचपन के दोस्त के विला में छुट्टियां इंजॉय कर रहे हैं.

Sonu Sood

लॉकडाउन के दौरान समाज सेवा, प्रवासी तथा बेसहारा लोगों- हरेक को उनकी जरुरत की चीज़ें पहुंचाकर मदद करनेवाले सोनू सूद के लिए एक शार्ट और हैप्पी न्यू ईयर ब्रेक तो बनता ही है.

Sonu Sood

सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले और  प्रशंसक अपने फेवरेट एक्टर सोनू सूद के वैकेशन की तस्वीरो को खूब लाइक कर रहे हैं, साथ ही जमकर उन तस्वीरों में कमेंट भी कर रहे हैं .

Sonu Sood

एक यूजर  ने लिखा है. “सोनू सूद  आप सच्चे जेंटलमैन हैं.” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “समाज  के लिए हर काम और अपनी सेवा देने के बाद उनके लिए यह ब्रेक बेहद जरुरी है.” एक अन्य यूजर ने इन प्यारी तस्वीरों पर चुटकी हुए लिखा है, ” बहुत अच्छा, सर जी!”

Sonu Sood

एक्टर सोनू सूद द्वारा किए गए इस परोपकारी काम से उन्हें समाज के सभी वर्ग के लोगों का बहुत सारा प्यार और सराहना मिल रही है, विशेष रूप से गरीब और बेसहारा लोगों से. लोगों के प्रति उनके ईमानदार वाले प्रयासों की सभी प्रशंसा कर रहे है.

Sonu Sood

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सोनू ने यह तय किया है कि बीते साल उनकी लाइफ में जो बदलाव  आया है, उसे देखते हुए वे केवल पॉजिटिव रोल ही करेंगे या वे ही किरदार निभायेंगे, जो राइटर द्वारा विशेष तौर से उनके लिए जायगा. अपने एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने इस बात खुलासा किया है कि अब वे खलनायक की भूमिका नहीं निभाएंगे. COVID -19 की वजह से उनकी पॉजिटिव इमेज बनी है.

Sonu Sood

सूत्रों के अनुसार,सोनू ने बताया है कि अभी कई रोल ऑफर हो रहे हैं. इस समय मुझे काम करने लिए साल में कम से कम कुछ फिल्में करने की जरुरत है.

Sonu Sood

ख़बरों के अनुसार, सोनू सूद को ‘बाइक एम्बुलेंस दादा’ की भूमिका की पेशकश की गई थी. ए.के. करीमुल हक एक बंगाली आदमी है, जो बीमार लोगों को अपनी मोटरसाइकिल पर अस्पताल ले जाता था.

और भी पढ़ें: तैमूर हुए 4 साल के,करीना ने पोस्ट किया इमोशनल मैसेज(Taimur Turns 4;Kareena shares his unseen pics and an Emotional Message)

.