‘मेट गाला’ की तर्ज़ पर नकुल मेहत...

‘मेट गाला’ की तर्ज़ पर नकुल मेहता ने शेयर की मज़ेदार फनी पिक्चर, कैप्शन दिया- ‘मेहता गाला’ फैंस बोले, मेट गाला से बहुत बेहतर है ये मेहता गाला! (Nakuul Mehta Drops Hilarious Selfie Captioned ‘Mehta Gala’ Fans Say- Mehta Gala Looks Better Than Met Gala)

बड़े अच्छे लगते हैं 2 के राम कपूर यानी नकुल मेहता को फैंस बेहद प्यार करते हैं. नकुल भी फैंस के साथ सोशल मीडिया के ज़रिए कनेक्टेड रहते हैं और काफ़ी मज़ेदार ढंग से अपनी बातें भी रखते हैं. नकुल के अलावा फैंस को उनके बेटे सूफी की भी तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. सूफी की नीली-नीली आंखों के फैंस कायल हैं और वहीं नकुल की बचपन की पिक्चर्स देख कर सभी की लगता है कि सूफी अपने पिता की कार्बन कॉपी हैं.

नकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और बेहद मज़ेदार तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका चेहरा सफ़ेद टिशू रोल से ढका हुआ है और उनकी आंखों में हैरानी है. नकुल ने मेट गाला की तर्ज़ पर इस फनी पिक्चर को कैप्शन दिया है मेहता गाला. मेट गाला में जैसाकि सभी जानते हैं कुछ अलग व अजीब सी स्टाइलिंग के साथ सेलेब्स आते हैं जो उनकी थीम के हिसाब से तो पारफेक्ट होता है लेकिन इंडियन फैंस के लिए वो बेहद फनी होता है और यहां फैंस सेलेब्स को उनके मेट गाला लुक के लिए काफ़ी ट्रोल भी करते हैं. बस इसी को आधार बनाकर नकुल को भी शरारत सूझी और उन्होंने बड़े मज़ेदार अंदाज़ में फैंस की एंटरटेन किया.

ज़ाहिर है फैंस भी काफ़ी एंटरटेन हुए हैं इस पोस्ट से और वो भी मज़ेदार कमेंट्स पोस्ट कर रहे हैं. नकुल की प्यारी पत्नी जानकी ने भी हंसी वाला ईमोजी पोस्ट किया है और नकुल के दोस्तों ने भी. वहीं फैंस भी ये कहने से बाज़ नहीं आ रहे कि भाई ये मेहता गाला तो मेट गाला से भी बेहतर और मज़ेदार है. कुछ फैंस को नकुल का ये अंदाज़ बेहद क्यूट लग रहा है.

वहीं एक्ट्रेस चारू मालिक ने लिखा है कि मुझे लगा फेस मास्क शीट है फिर ज़ूम इन करके देखा तो ये गाला (गाल/चेहरा) पर टिशू का जुगाड़ है… गाला नाहीं टिशू फाड़ डाला…

वर्क फ़्रंट की बात करें तो फ़िलहाल इश्क़बाज़ और प्यार का दर्द है फेम एक्टर नकुल बड़े अच्छे लगते हैं 2 में दिशा परमार संग काफ़ी पसंद किए जा रहे हैं. राजसी परिवार से सम्बंध रखनेवाले नकुल के अंदाज़ भी बड़े अलग हैं.

×