नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने बेटे ...

नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने बेटे की शादी में गाया बॉलीवुड सॉन्ग, ‘चुरा लिया है तुमने जो दिल को’: वीडियो देखकर नेटीज़न्स हुए फिदा (Nawaz Sharif’s daughter Maryam Nawaz sings ‘Chura Liya Hai Tum Ne Jo Dil Ko’ at son’s wedding, Video goes viral)

वैसे तो पकिस्तानी सियासतदानों में बॉलीवुड से लव-हेट यानी प्यार-नफरत की दास्तान बहुत पुरानी है. लेकिन एक सच ये भी है कि दोनों देशों में चाहे कितना ही तनाव हो, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों के प्रति पाकिस्तानियों का प्यार कभी कम नहीं हुआ. हिंदी फिल्मों को पाकिस्तान के आम आदमी ने हमेशा प्यार ही दिया है. चाहे फिल्में हों, बॉलीवुड म्यूजिक या बॉलीवुड स्टार्स, पाकिस्तानी में इन सबके लिए एक अलग ही क्रेज़ दिखाई देता है हमेशा और इसकी एक झलक हाल ही में तब दिखाई दी, जब नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने बेटे की शादी में बॉलीवुड का एक गाना गाकर महफ़िल लूट ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Maryam Nawaz

मौका था पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी और मुस्लिम लीग-नवाज पार्टी की वाइस प्रेसिडेंट मरियम नवाज के बेटे जुनैद सफदर की शादी का, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड का गाना इस अंदाज में गाया कि उनके अंदाज़ ने नेटीज़न्स का दिल ही लूट लिया है.

Maryam Nawaz

दरअसल मरियम के बेटे की शादी का फंक्शन चल रहा था, जिसमें एक सिंगर स्टेज पर लाइव परफॉर्म कर रहा था और बैंड पर बॉलीवुड के फेमस गाने ‘चुरा लिया है तुमने जो दिल को…’ की धुन बजाई जा रही थी. तभी अचानक सिंगर स्टेज से नीचे उतरा और सामने बैठीं मरियम नवाज को माइक थमा दी. फिर क्या था मरियम भी म्यूजिक की धुन पर गाने लगीं- ‘चुरा लिया है तुमने जो दिल को…’

मरियम ने बेहद शानदार लहज़े में ये गाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मरियम इतने बेहतरीन अंदाज़ में गाना गाते देखकर वहां मौजूद मेहमान भी हैरान रहे गए. और अब नेटीज़न्स तो इस गाने पर प्यार लुटा ही रहे हैं.

Chura Liya Hai Tum Ne Jo Dil Ko

बता दें कि यह फेमस गाना 1973 में आई फिल्म ‘यादों की बारात’ का है, जिसे गाया है मोहम्मद रफी और आशा भोसले ने और इस गाने को ज़ीनत अमान पर पिक्चराइज किया गया है.

Maryam Nawaz

इससे पहले पाकिस्तानी नेता हमजा शहबाज ने भी मरियम की बेटे के वेडिंग रिसेप्शन में गाना गाकर सुर्खियां बंटोरी थी. उन्होंने भी स्टेज पर पहुंचकर बेहद शानदार तरीके से ‘हमें तुमसे से प्यार कितना’ गाया था. उनका ये म्यूजिकल अंदाज़ भी लोगों को बेहद पसंद आया था और वहां मौजूद लोगों ने तालियां बजाकर उनकी हौसला बढाया थभारत में भी लोगों को पाकिस्तानियों का हिंदी गानों के प्रति ये प्यार बेहद पसन्द आ रहा है, इसलिए वे इसे जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. यही वजह है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

×