कोरोना के बीच छुट्टियां मना...

कोरोना के बीच छुट्टियां मना रहे सेलेब्स पर अब भड़के नवाजुद्दीन, कहा- कुछ तो शर्म करो (Nawazuddin Siddiqui Blasts At Celebs Vacationing Amid COVID-19 Crisis, Says ‘Kuch to Sharm Karo’)

इस समय पूरा देश कोरोना की वजह से बेहद ही मुश्किल दौर से गुज़र रहा है. रोज़ाना कई लोग अपनों को खो रहे हैं तो बाकी लोग भी अपनों को खोने के डर के साथ जी रहे हैं. देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन लग चुका है. चूंकि फिल्मों और टीवी शोज़ की शूटिंग्स पूरी तरह से बंद है. ऐसे में कई सेलेब्स वेकेशन एन्जॉय करने मालदीव निकल निकल गए हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन को छुट्टियां मनाने का उनका ये तरीका बिल्कुल भी नहीं पसन्द आ रहा. श्रुति हसन और अनु कपूर के बाद अब नवाजुद्दीन ने भी मालदीव जाकर वेकेशन मनाने वाले स्टार्स की क्लास लगाई है और कहा है कि इन्हें शर्म आनी चाहिए.

एक्टर्स को ये तमाशा बंद करना चाहिए

Nawazuddin Siddiqui


हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन मालदीव में छुट्टियां मनाने वालों पर भड़के हुए दिखाई दिए और कहा, लोग बीमार हैं. कई लोगों ने अपनों को खो दिया है, तो कइयों की रोजी रोटी छिन गई है. लेकिन हमारे एक्टर्स छुट्टियां मना रहे हैं और सोशल मीडिया पर फोटोज़ भी शेयर कर रहे हैं. नवाज़ुद्दीन ने कहा एक्टर्स को ये तमाशा बंद करना चाहिए.

लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हैं

Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, ‘ये एक्टर्स ऐसे वक्त में छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जब पूरी दुनिया सबसे बड़ी मुसीबत में हैं. लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो. कुछ तो शर्म करो.’

‘थोड़ी तो इंसानियत बरतो’

Alia Bhatt

नवाज़ुद्दीन ने ऐसे लोगों की क्लास लगाते हुए कहा, ”इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बना रखा है. मुझे नहीं पता कि उनका टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ इन लोगों का क्या अरेंजमेंट है. लेकिन इंसानियत के नाते कम से कम अपनी इन वेकेशन की खुशियों को अपने तक ही रखें. यहां हर कोई तकलीफ में है. कोरोना के केसेस कई गुना बढ़ते जा रहे हैं. थोड़ी तो इंसानियत बरतो. प्लीज उन्हें ताना मत मारो जो सफर कर रहे हैं.”

‘मेरा गांव ही मेरा मालदीव्स है’

Nawazuddin Siddiqui

नवाज से जब पूछा कि क्या वो अब कभी मालदीव्स जाएंगे तो एक्टर ने कहा, ‘बिल्कुल नहीं, मैं अपने घर बुधाना में परिवार के साथ हूं. मेरा गांव ही मेरा मालदीव्स है.’

बता दें कि इन दिनों कई फ़िल्म स्टार्स मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं, जिनमें रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी, सारा अली खान आदि शामिल हैं और ये लोग लगातार अपनी वेकेशन की फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

Disha Patni
Jhanvi Kapoor

यूज़र्स लगातार इन लोगों को ट्रोल कर रहे हैं. यहां तक कि नवाज़ुद्दीन से पहले श्रुति हसन, अनु कपूर और शोभा डे भी इन स्टार्स पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं, जो इतनी मुश्किल घड़ी में छुट्टियों पर निकल पड़े हैं.

Sara Ali Khan