नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने बनाया पित...

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने बनाया पिता के नाम पर आलीशान बंगला, कंगना रनौत ने की तारीफ, कहा ‘खूबसूरत'(Nawazuddin Siddiqui builds dream bungalow, Kangana Ranaut congratulates him for his new house, calls it ‘khoobsurat’)

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. अपनी नायाब एक्टिंग स्किल्स और सिंपल लाइफस्टाइल से वो हमेशा अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं. नवाज़ुद्दीन इन दिनों अपनी फ़िल्म या एक्टिंग स्किल नहीं, बल्कि अपने आलीशान बंगले को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो उन्होंने अपने पिता के नाम पर बनवाया है.

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने ये बंगला मुंबई में बनाया है. इस बंगले की इतनी चर्चा इसलिए भी हो रही है, क्योंकि एक छोटे से शहर से आए नवाज़ ने न सिर्फ अपने टैलेंट के बल पर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है, बल्कि मुम्बई जैसे शहर में इतना आलीशान बंगला भी बना लिया है, जिसकी खूबसूरती और भव्यता की चर्चा हर जगह हो रही है. एक खास बात ये भी है कि नवाज़ ने अपने पिता के नाम पर इसका नाम ‘नवाब’ रखा है. उनके पिता का नाम नवाबुद्दीन सिद्दीकी है, इसलिए उन्होंने इसका नाम नवाब रखा है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने नए घर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार उनके इस नए और शानदार घर को बनने में करीब 3 साल का समय लगा. खास बात ये है कि इस घर के इंटीरियर को डिजाइन करने का काम उन्होंने खुद ही किया है. बताया जा रहा है कि घर का इंटीरियर उन्होंने अपने पुराने पुश्तैनी घर को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नए घर के लिए बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी उन्हें बधाई दी है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की उनके बंगले के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने आलीशान बंगले के सामने चेयर पर बैठे हुए कुछ पढ़ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा है, ‘नवाजुद्दीन सिद्दीकी सर ने अपना नया घर खुद डिजाइन किया है. ये बहुत ही खूबसूरत है. आपको बहुत-बहुत मुबारक.’ कंगना के अलावा अन्य बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस भी नवाज़ुद्दीन को उनके नए घर के लिए बधाइयां दे रहे हैं.

बता दें कि कंगना रनौत और नवाज़ुद्दीन इन दिनों ‘टीकू वेड्स शेरू’ में साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में कंगना बतौर निर्माता नजर आएंगी तो वहीं उनकी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह एक डार्क कॉमेडी फिल्म है.

×