दुबई शिफ्ट हो रही है नवाजुद्दीन ...

दुबई शिफ्ट हो रही है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूरी फैमिली, जानिए क्या है वजह (Nawazuddin Siddiqui’s family is now shifting to Dubai, the reason revealed)

पिछले कुछ समय से नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों और बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए थे. उनकी पत्नी आलिया ने उन पर कई तरह के आरोप लगाए थे और इस दौरान उनका रिश्ता कई उतार चढ़ाव से गुज़रा. लेकिन अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक होता दिखाई दे रहा है और जल्द ही उनकी फैमिली भारत छोड़ दुबई शिफ्ट होने जा रही है. नवाज़ुद्दीन की पत्नी आलिया खुद इस बातने की पुष्टि की है वो दुबई शिफ्ट हो रही हैं. आखिर उन्होंने क्यों लिया दुबई शिफ्ट होने का फैसला, आइए जानते हैं.

Nawazuddin Siddiqui

दरअसल दुबई शिफ्ट होने का कारण आलिया ने बच्चों की पढ़ाई बताया है. आलिया ने बताया, “ये बात सच है कि हम दुबई जा रहे हैं. हमने फैसला किया है कि अब हमारे दोनों बच्चे शोरा और यानी अब दुबई में ही रहेंगे और अपनी पढ़ाई भी वहीं करेंगे. भारत में इन दिनों ऑनलाइन पढ़ाई हो रही है और हमें लगता है कि आने वाले कुछ साल यही मौहाल रहने वाला है. इसलिए हमने अपने बच्चों का एडमिशन दुबई के स्कूल में करवा दिया है. हमें लगता है ऑनलाइन पढ़ाई में बच्चे ठीक से पढ़ नहीं पाते हैं, क्लासरूम की पढ़ाई अलग होती है.” आलिया ने बताया कि वो और नवाज़ दोनों बच्चों के साथ जल्द ही दुबई रवाना हो जाएंगे. “हम बहुत जल्द दुबई जाने की टिकट करवाने वाले हैं.”

Nawazuddin Siddiqui

खबरों के अनुसार आलिया और बच्चों को दुबई छोड़कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लंदन के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां उनकी अगली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग शुरू होगी. इस फिल्म में एक्टर हमें टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

Nawazuddin Siddiqui

बता दें कि पिछले साल नवाज़ और आलिया के बीच लम्बे समय तक विवाद चला था. आलिया ने नवाज़ पर कई गम्भीर आरोप भी लगाए थे. लेकिन बाद में दोनों के बीच सब ठीक हो गया. और नवाज़ इन दिनों परिवार के साथ काफी खुश हैं और पत्नी व दोनों बच्चे के कसारा वाले फार्महाउस पर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. नवाज़ दुबई में भी फैमिली के साथ थोड़ा टाइम बिताना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने अपना शूटिंग शेड्यूल इस हिसाब से प्लान किया है.

Nawazuddin Siddiqui

बता दें, शुरुआत से ही दुबई बॉलीवुड सितारों की पहली पसंद रहा है. संजय दत्त भी कुछ महीनों पहले अपनी पूरी फैमिली के साथ दुबई शिफ्ट हो चुके हैं और वो दुबई से सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करके फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं. संजय दत्त शूटिंग होने पर ही मुंबई आते हैं और शूटिंग खत्म होने के बाद तुरंत दुबई लौट जाते हैं.

×