नेहा धूपिया ने ‘मिस इंडिया...

नेहा धूपिया ने ‘मिस इंडिया’ का ख़िताब जीतने के 20 साल पूरे किए, सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें, एक्ट्रेस ने कही दिल को छू लेने वाली बात (Neha Dhupia Completes 20 Years Of Winning Miss India, See Photos)

‘मिस इंडिया’ का खिताब जीते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को 20 साल हो गए हैं. 20 साल बाद अपनी एक बार फिर अपनी जीत का जश्न मनाते हुए नेहा ने सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने नोट शेयर किया है. इसके साथ ही नेहा ने अपनी लाइफ के इस ख़ास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में क्राउन पहने हुए नेहा धूपिया स्टेज पर खड़ी हैं. उन्होंने शिमरी लॉन्ग गाउन पहना हुआ है. हाथ में माइक पकडे हुए नेहा स्पीच बोलते हुए दिखाई दे रही हैं.

इस तस्वीर में नेहा अपनी फैमिली के साथ स्टेज पर नज़र आ रही हैं. इस फोटो में नेहा के साथ उनके पति अंगद बेदी, बेटी मेहर और नन्हा गुरिक दिख रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में नेहा के साथ उनके पैरेंट्स भी हैं. इसके अलावा एक और कोलाज भी शेयर किया है. ये कोलाज तब और अब का है.

जानकारी के लिए बता दें कि नेहा धूपिया द्वारा शेयर की गई तस्वीरें हाल में हुए मिस इंडिया 2022 के ग्रैंड फिनाले की हैं. और नेहा धूपिया जूरी सदस्यों में से एक थीं.

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही नेहा ने साथ में भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा है, ”20 साल बीत गए हैं मुझे मिस इंडिया का ख़िताब जीतते  हुए. लेकिन आज भी जब आंखें बंद करके सोचती हूँ तो अपने दिल में सबका आभार प्रकट करती हूँ. मैंने नहीं सोचा था कि 20 साल बाद दोबारा इस ताज को इस मंच पर पहनना संभव होगा और वो भी अपने ख़ास लोगों के साथ दोबारा से अनमोल पलों को जीना संभव होगा.”

 नेहा अपने 20 साल के सफर को पूरा होने के बारे में कहती हैं.वे कहती हैं, ”20 साल बाद मैं बड़ी, मज़बूत और बहुत अनुभवी हो गई हूँ. और मेरे मेरे कुछ ड्रेसेस  के साइज भी बाद गए हैं. सबसे अहम बात है कि मैं  हर उस छोटी लड़की के साथ खड़ी हूँ जो सपने देखने और उस सपने को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करने की हिम्मत रखती है. हर उस बेटी के साथ खड़ी हूं, जो अपने माता-पिता को गौरवान्वित करने के अलावा और कुछ नहीं चाहती है. हर उस पार्टनर के लिए जिसके रिश्ते में प्यार और समानता का आधार है और हर उस माँ के लिए जो अपने सपने को जीना चाहती है, अपने बच्चों को अपने साथ रखने के अलावा और कुछ नहीं चाहती है। कभी-कभी जीवन में ताज न होने पर भी…हम सब में चमक होती है. लव मिस इंडिया 2002-2022”.

नेहा धूपिया के इस दिल छू लेने वाले नोट पर फैंस के साथ उनके इंडस्ट्री के दोस्तों- मरिया गोरेट्टी, सोहा अली खान और सबा अली खान सहित अन्य सेलेब्स ने खूब प्यार बरसाया है. भर-भर कर कमेंट लिखे हैं.

 और भी पढें: #Watch Video: पेरिस वेकेशन से शिल्पा शेट्टी ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, एफिल टॉवर के सामने पति के साथ पोज देती दिखाई दीं एक्ट्रेस (Shilpa Shetty Shares Latest Photos With Raj Kundra From Their Paris Vacation)

×