एक्स बॉयफ्रेंड अंगद बेदी को...

एक्स बॉयफ्रेंड अंगद बेदी को पत्नी के साथ देखकर प्रोग्राम छोड़कर गायब हुईं आयटम गर्ल नोरा फतेही, जानिए पूरा मामला (Nora Fatehi DISAPPEARS Without Informing Event Organiser As Ex-Boyfriend, Angad Bedi Arrives With Neha Dhupia)

क्या आपको गायब होने का तरीका पता है, अगर नहीं तो बॉलीवुड ब्यूटी और डांस गर्ल नोरा फतेही से इसकी सीख ले सकते हैं. नोरा इसमें मास्टर हैं. आज उन्होंने इसका नमूना पेश किया.
एक इंटरटेंमेंट पोर्टल में छपी खबर के अनुसार, असल में आज सुबह नोरा एक इंवेट में शामिल होनेवाली थी. यह इंवेट माहिम बीच को साफ करने का था. इस इंवेट को आयोजित करनेवालों ने नोरा फतेही सहित बहुत से सेलेब्रिटीज़ को इंवाइट किया था. तय कार्यक्रम के अनुसार, नोरा यहां अच्छा-खासा समय व्यतीत करनेवाली थीं और प्रोग्राम खत्म होने के बाद इंवेट ऑर्गनाइज़र के साथ वापस जानेवाली थीं, लेकिन प्रोग्राम के बीच में ही नोरा किसी को बिना बताए गायब हो गईं.

Nora Fatehi, Angad Bedi With Neha Dhupia

असल में नोरा ने जब इंवेट में अंगद बेदी और उनकी पत्नी के साथ हाथों में हाथ डाले आते देखा तो वे तुरंत वहां से रफूचक्कर हो गईं. जाहिर है वे अंगद बेदी का सामना नहीं करना चाहती थीं.

Nora Fatehi, Angad Bedi With Neha Dhupia

Nora Fatehi and Angad Bedi

आपको बता दें कि अंगद नोरा के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. नेहा धूपिया से शादी करने से पहले इन दोनों का तगड़ा अफेयर चल रहा था लेकिन अचानक ही अंगद ने नोरा को छोड़कर नेहा धूपिया से शादी कर लिया. हालांकि अंगद से इस फैसले नोरा को बहुत धक्का लगा था, लेकिन बाद में उन्होंने खुद को संभाल लिया. एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए नोरा ने कहा था कि उन्हें अंगद से ब्रेकअप पर कोई अफसोस नहीं होता, क्योंकि ब्रेकअप के बाद उन्होंने करियर पर ज़्यादा ध्यान दिया और वे आगे बढ़ पाईं. उनके अनुसार, हर लड़की को इस अनुभव से गुजरना पड़ता है. मेरे लिए यह थो़ड़ा मुश्किल था, क्योंकि सबकुछ अचानक हुआ और मैं टूट गई थी. मैं दो महीनों तक बहुत दुखी रहीं. लेकिन फिर इस घटना ने मुझे पूरी तरह बदल दिया. मैंने पूरा ध्यान करियर पर लगा दिया और खुद को पूरी तरह करियर के प्रति समर्पित कर दिया. मैं अपनेआपको साबित करना चाहती थी. मैं हरकिसी को गलत साबित करना चाहती थी. इसलिए अब मुझे ब्रेकअप का दुख नहीं होता क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता तो शायद मैं करियर में इतना में इतना आगे नहीं बढ़ पाती.  अब नोरा चाहे जो भी कहें आज की घटना को देखकर तो लगता है कि नोरा अभी भी अंगद बेदी को पूरी तरह भूल नहीं पाई हैं.

ये भी पढ़ेंः पार्टनर के साथ छुट्टियां मना रहे हैं आयुष्मान खुराना व अर्जुन कपूर, देखें पिक्स (Ayushmann And Arjun Vacation Pics)