कीकू शारदा ने फिर उड़ाया बा...

कीकू शारदा ने फिर उड़ाया बाबा का मज़ाक (Once Again Kiku Sharda Commented On Baba Ram Rahim)

कीकू शारदा ने एक बार फिर बाबा राम रहीम की चुटकी ली है. एक इंटरव्यू के दौरान कीकू शारदा ने कहा कि बाबा तो 20 साल के लिए अंदर हो गए हैं. आपको बता दें कि हाल ही में कीकू शारदा फिल्म 2016 दि एंड के लॉन्च के लिए मुंबई में थे.

कीकू शारदा, बाबा का मज़ाक, Kiku Sharda, Commented On Baba Ram Rahim

इस कार्यक्रम में उनके सहकलाकार देव्यांदु शर्मा भी वहां मौजूद थे.  देव्यांदु फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में अक्षय कुमार के साथ थे. कीकू ने देव्यांदु की चुटकी लेते हुए लोगों से उनका परिचय यह कहते हुए कराया कि उन्हें आखिरी बार टॉयलेट एक प्रेम कथा में देखा गया था. इस बात का जवाब देते हुए देव्वांदु ने कहा कि हां, और आप तो जेल में रहते थे. कीकू ने इस जवाब देते हुए कहा,” मैं तो एक दिन के लिए जेल गया था, सर तो 20 साल के लिए अंदर चले गए. ” ग़ौरतलब है कि कुछ दिनों पहले बाबा राम रहीम को बलात्कार के इल्जाम में दोषी पाते हुए 20 साल की सज़ा सुनाई गई है. ये वही बाबा हैं जिनका टीवी शो के दौरान नकल उतारने के लिए कीकू शारदा को एक दिन के जेल जाना पड़ा था.

लगता है बाबा के जेल जाने से कीकू शारदा की मन की मुराद पूरी हो गई. जिस दिन बाबा को जेल भेजा गया था, उस दिन भी कीकू ने टिप्पणी करते हुए कहा ट्विट किया था कि अब मैं इत्मीनान से एमएसजी फ्री चायनीज़ का आनंद ले सकता हूं. उन्होंने अपनी बीवी के साथ रेस्टोरेंट से एक फोटो भी शेयर की थी.

ये भी पढ़ेंः कीकू शारदा ने बाबा राम रहीम से यूं लिया बदला

फिल्म व टीवी जगत से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें