पाकिस्तानी एक्टर मुनीब बट ने गंग...

पाकिस्तानी एक्टर मुनीब बट ने गंगूबाई काठियावाड़ी देखने के लिए पूरा थिएटर किया बुक, इस तरह अपनी पत्नी को दिया सरप्राइज़ (Pakistani Actor Muneeb Butt Books Entire Theatre To Watch Gangubai Kathiawadi With His Wife)

आलिया भट्ट स्टारर संजय लीला भंसाली की फ़िल्म गंगुबाई का क्रेज़ पाकिस्तान में भी देखा जा सकता है. फ़िल्म में आलिया भट्ट के काम की जमकर तारीफ़ हो रही है और ये फ़िल्म सौ करोड़ की कमाई के क्लब में भी शुमार हो चुकी है. शुरुआत में फ़िल्म को लेकर काफ़ी विवाद भी हुए और मामला कोर्ट तक भी गया लेकिन जल्द ही राहत मिल गई और फ़िल्म चल पड़ी.

फ़िल्म न सिर्फ़ भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी पसंद की जा रही है और ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां पाकिस्तानी स्टार मुनीब बट ने अपनी पत्नी संग गंगुबाई देखने के लिए पूरा सिनेमाहॉल ही बुक कर दिया.

Photo Courtesy: Instagram/muneeb_butt

दरअसल मुनीब की पत्नी ऐमान खान जो कि खुद भी एक एक्ट्रेस हैं वो आलिया की बड़ी फ़ैन हैं और वो ये फ़िल्म देखना चाहती थीं जिसके लिए मुनीब ने अपनी पत्नी को सरप्राइज़ देने की सोची और पूरा थिएटर बुक कर डाला.

Photo Courtesy: Instagram/muneeb_butt

पत्नी को इतना प्यारा सरप्राइज़ भला कैसे पसंद नहीं आता, दोनों को फ़िल्म बड़ी पसंद आई. आलिया भी पिछले कुछ समय से बेहतरीन फ़िल्मों के ज़रिए अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रही हैं, हालांकि कुछ लोगों ने उनकी आलोचना भी की लेकिन कुल मिलाकर लोगों को फ़िल्म और ख़ासतौर से आलिया का काम काफ़ी पसंद आया.

×