#Ranveer Singh Nude Photoshoot C...

#Ranveer Singh Nude Photoshoot Controversy: एक्टर के सपोर्ट मेंआईं परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर (Parineeti Chopra-Vaani Kapoor Come Out In Support Of Ranveer Singh Amid Nude Photoshoot Controversy)

बॉलीवुड के मोस्ट एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह ने जब से अपना न्यूड फोटोशूट कराया है और उन न्यूड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, तब से एक्टर विवादों में घिर गए हैं. रणवीर सिंह की इन न्यूड तस्वीरों ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है. काफी लोग सोशल मीडिया पर उनकी इन तस्वीरों का विरोध कर रहे हैं. वहीं उनके कोस्टार्स परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर भी एक्टर के सपोर्ट में आईं हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का काफी विरोध हो रहा है. लोग एक्टर के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. मुंबई के एक वकील और एक एनजीओ ने रणवीर सिंह के खिलाफ पुलिस स्टेशन में कथित तौर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके न्यूड फोटोशूट से  अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए एफआईआर दर्ज कराइ है. इसके बावजूद बॉलीवुड के अनेक सेलेब्स रणवीर सिंह को सपोर्ट कर रहे हैं.

हाल ही में  फिल्म ‘लेडीज़ वर्सिस रिकी बहल में रणवीर सिंह की को-स्टार परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर एक्टर के समर्थन में सामने आईं हैं. इससे पहले वेटेरन फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा और रणवीर सिंह के क्लोज फ्रेंड अर्जुन कपूर सहित अनेक सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट किया.

ईटाइम्स से बात करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कहा- ”रणवीर बहुत ही क्रिएटिव आर्टिस्ट हैं. मैं उन्हें उस दिन से जानती हूँ जिस दिन से वे एक्टर बने हैं. वे बहुत ही फ्री टाइप के क्रिएटर हैं. उन्हें कोई भी नहीं रोक सकता है. जो किसी भी कलाकार की बेस्ट क्वालिटी होती है. मुझे लगता है कि कोई दूसरा एक्टर तो इस तरह के शूट के बारे में सोच भी नहीं सकता है, जैसा कि रणवीर ने किया. वो अकेले ऐसे एक्टर हैं, जो ऐसा कर सकते हैं. इसे बड़ा कॉम्पलिमेंट और क्या हो सकता है  उनके लिए.”

दूसरी ओर, रणवीर सिंह की ‘बेफिक्रे’ की को-स्टार वाणी कपूर ने भी उन्हें सपोर्ट करते कहा है कि रणवीर एक बहुत अच्छ आर्टिस्ट हैं. इससे पहले ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एक्ट्रेस आलिया भट्ट और नेहा दुपिया सहित अनेक सेलेब्स ने भी रणवीर को अपना सपोर्ट दिया.

और भी पढें: ‘नागिन-4’ फेम अनीता हसनंदानी का छलका दर्द, बोली- प्रेग्नेंसी के बाद काम पर जाना है बहुत मुश्किल, एक्ट्रेस ने शुरू किए ऑडिशन देने (Anita Hassanandani Says ‘Getting Back To Work Post Pregnancy Is Tough’ As She Starts Auditioning)

×