पायल रोहतगी ने शेयर की मेहंदी और...

पायल रोहतगी ने शेयर की मेहंदी और संगीत की ड्रीमी तस्वीरें, आज संग्राम सिंह संग लेंगी सात फेरे (Payal Rohatgi shares dreamy PICS of pre-wedding functions, Actress will tie the Knot with Sangram Singh today)

‘लॉकअप’ फेम पायल रोहतगी पिछले कुछ दिनों से रेसलर संग्राम सिंह संग शादी (Sangram Singh, Payal Rohatgi wedding) को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों के प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस हो चुके हैं और आज दोनों ताजनगरी आगरा में शादी करने रचाने रहे हैं.

शादी से पहले पायल रोगतगी ((Payal Rohatgi) ने अपने फैंस के साथ अपने प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कपल का रोमांटिक अंदाज़ फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

पायल ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें ब्राइड पायल अपने हाथों में संग्राम सिंह के नाम की मेहंदी रचाते नज़र आ रही हैं.

वहीं दूल्हे राजा संग्राम ने भी हाथों में शादी की मेहंदी रचाने का शगुन निभाया. रस्म के दौरान दोनों एक- दूजे की आंखों में डूबे हुए नज़र आए.

मेहंदी की ये तस्वीरें शेयर करते हुए पायल ने कैप्शन में लिखा – एक स्त्री का सबसे बेशकीमती गहना है वो पुरुष जिससे वो विवाह करती है.

मेहंदी की रस्म के बाद पायल ने फोटोशूट भी करावाया, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं. ग्रीन रंग की लहंगा चोली पहने पायल इसमें मेहंदी फंक्शन के लिए परफेक्ट वाइब देती नज़र रही हैं. देखें तस्वीरें:

कल यानी शनिवार के रात पायल- संग्राम की संगीत सेरेमनी (Payal Rohtagi Sangeet Ceremony) भी हुई, जिसमें पायल ने संग्राम संग रोमांटिक परफॉर्मेंस दी.

संगीत सेरेमनी के लिए पायल रोहतगी ने ऑल-व्हाइट घाघरा-चोली चुना था, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही थीं. वहीं, संग्राम सिंह ने काले रंग के बंदगला कुर्ते और ऑफ व्हाइट पयजामा को चुना.

पायल ने संग्राम के साथ वाली एक डांस वीडियो भी शेयर किया है. इसमें दोनों को डांस करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि डांस करते हुए दूल्हे राजा काफी शर्माते नज़र आ रहे हैं.

इससे पहले शुक्रवार को पायल रोहतगी और पहलवान संग्राम सिंह ने प्राचीन राजेश्वर महादेव मंदिर में शादी से पहले पूजा-अर्चना की. पूजा के बाद पायल रोहतगी ने ये तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर करते हुए सभी से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांगा था.

संग्राम सिंह और पायल रोहतगी आज आगरा के एक होटल में शादी के बंधन में बंधेंगे. बताया जा रहा है कि उनकी शादी बहुत ही निजी तरीके से होगी और शादी में सिर्फ 50 गेस्ट शामिल होंगे. शादी के बाद पायल और संग्राम 14 जुलाई को दिल्ली में एक रिसेप्शन रखेंगे. इसके बाद, पायल इंडस्ट्री से जुड़े अपने दोस्तों के लिए मुंबई में दूसरा रिसेप्शन देंगी.

×