विदेश से भारत लौटी प्रियंका ने घर पर रखी शानदार पार्टी, सिद्धार्थ-आलिया पहुंचे साथ, देखें पिक्चर्स (Pictures! Bollywood Stars at Priyanka Chopra’s homecoming bash)

pc-party

पीसी यानी प्रियंका चोपड़ा अपने बिज़ी वर्क शेड्यूल से वक़्त निकाल कर भारत आ गई हैं. पीसी अपने बॉलीवुड दोस्तों को इतना मिल कर रही थीं कि भारत लौटते ही दोस्तों के साथ पार्टी का सिलसिला शुरू हो गया है. प्रियंका ने सोमवार की रात अपने घर पर रखी एक ग्रैंड पार्टी, जहां उनके बॉलीवुड फ्रेंड्स पहुंचे. पीसी ने पार्टी की एक पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर भी की है.

करण जौहर, अनिल कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, अर्जून कपूर, सलमान खान की बहन अर्पिता और उनके हसबैंड आयुष ने पार्टी अटेंड की.

सिद्धार्थ और आलिया साथ एक ही कार में पीसी के घर पहुंचे, दोनों के साथ कार में करण जौहर भी थे. प्रियंका कुछ दिन भारत में रहकर फिर अमेरिका लौट जाएंगी, क्योंकि वहां उन्हें अपनी हॉलीवुड फिल्म बेवॉच का प्रमोशन करना है. बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो ख़बरें हैं कि प्रियंका ने अंतरिक्ष में जाने वाली पहली भारतीय महिला कल्पना चावला पर बनने वाली बायोपिक में काम करने के लिए हां कर दी है. देखें पार्टी की पिक्चर्स.

Priyanka-group

Alia-Sid-1 Alia-Sid-Karan Anil-Kapoor Arjun-Kapoor Arpita-Ayush Manish-Malhotra