Lock Upp: पूनम पांडे ने हेटर्स क...

Lock Upp: पूनम पांडे ने हेटर्स को लगाई फटकार, कहा ‘ये लोग रात को मेरा वीडियो देखते हैं और सुबह मुझे बेशर्म कहते हैं'(Poonam Pandey Slams Haters Who Trolled Her For Bold Videos, Says ‘They Watch My Videos At Night, Troll In The Morning’)

‘लॉक अप’ की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट पूनम पांडे, जो बोल्‍ड और विवादित बयानों के लिए जानी जाती हैं और जिन्हें इंडियन इरॉटिक स्‍टार कहा जाता है, इन दिनों रोज अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े नए-नए खुलासे करके सुर्खियों में बनी हुई हैं. पति सैम से रिश्ता टूटने और फिजिकल एब्यूज झेलने का दर्द बयां करने के बाद पूनम पांडे ने अब उन हेटर्स की क्लास लगाई है जो उन्हें बॉडी शो करने के लिए ट्रोल करते हैं.

कंटेस्टेंट्स से बातचीत करते हुए पूनम पांडे अपने स्ट्रगल को बताती हैं. वो कहती हैं- “मैं अपनी बॉडी शो करती हूं, कपड़े उतारती हूं, बस इसलिए आप मुझे शेमलेस कहोगे तो मैं कभी आपसे सहमत नहीं होंगी. मुझे लगता है जो दूसरों को शेम करते हैं और उन्हें गंदा फील कराते हैं, वे खुद बेशर्म होते हैं.”

हाल के एपिसोड में पूनम अपने जेल मेट्स अंजली अरोड़ा और तहसीन पूनावाला से बात कर रही थीं. बातचीत के दौरान अंजली ने उनसे पूछा कि उनको करियर में किस तरह की कठिनाइयों का सामना करना पड़ा और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनने पर रिश्तेदारों का क्या रिएक्शन था, उनके इसी सवाल का जवाब देते हुए पूनम पांडे ने खुलकर बात की.

तहसीन ने पूनम पांडे को सपोर्ट करते हुए कहा कि लोग पूनम के वीडियो को डाउनलोड करते हैं, उनको देखते हैं और फिर उसके बारे में गंदी बातें करते हैं. इस पर पूनम कहती हैं, ‘म 60 मिलियन इंप्रेशंसस, 200 मिलियन एक महीने में ऐसे तो नहीं आते ना. ये कौन हिडन फॉलोअर्स हैं. ये लोग रात में मेरे वीडियो देखते हैं और सुबह उठकर मुझे ट्रोल करते हैं. मेरे खिलाफ कमेंट करते हैं. मैं जानना चाहती हूं कि कौन बेशर्म है, वो या फिर मैं.’

पूनम ने आगे कहा कि “ये सोसाइटी कुछ नहीं है, बस 5 औरतों का ग्रुप है, जो आपकी लेन में बैठकर एक लड़की के बारे में गॉसिप करती रहती हैं. उन लोगों को हमेशा मेरी चिंता होती है. मेरी शादी होगी कि नहीं. मैं कैसे कपड़े पहनती हूं. मैं बच्चे को जन्म दूंगी या नहीं. तो मैं उन सभी से कहना चाहती हूं कि ये मेरी जिम्मेदारी है और मुझे पता है कि मुझे अपनी लाइफ कैसे हैंडल करनी है. उन्हें कोई अधिकार नहीं है मुझे बताने का कि मुझे क्या करना है.”

पूनम पांडे हमेशा बुरी तरह ट्रोल होने के बावजूद अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कभी कोई बात नहीं करतीं. ये पहला मौका है जब वो खुलकर अपनी लाइफ के बारे में बात कर रही हैं. पिछले एपिसोड में उन्होंने अपनी शादी का राज  खोला था. उन्होंने बताया था कि कैसे उनका पति सैम उन्हें नशे की हालत में पीटता था. इस वजह से वह ब्रेन हैमरेज का शिकार भी हो गई थीं. पूनम ने खुलासा किया था कि खुलासा किया था. बताया था कैसे अपने ही घर में उन्हें अपने मोबाइल को हाथ तक लगाने की इजाजत नहीं थी. सैम उन्हें दूसरे किसी कमरे में अकेले रहने नहीं देता था. बता दें कि सैम से अलग हो गई हैं. सैम को मारपीट के आरोप में पूनम पांडे जेल भी भिजवा चुकी हैं.

×