राजपाल यादव ने बेटी के साथ शेयर ...

राजपाल यादव ने बेटी के साथ शेयर की अडोरेबल तस्वीर: 47 साल की उम्र में बने थे पिता(Rajpal Yadav Shares Adorable Pic With Daughter, Had Become Father At The Age Of 47)

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक राजपाल यादव ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है. उनकी गजब की कॉमिक टाइमिंग के ऑडिएंस दीवाने हैं. अपनी कॉमेडी से लोगों को एंटरटेन करने के साथ ही राजपाल यादव सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और फैमिली लाइफ की झलक भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है. अबकी बार फिर एक्टर ने अपनी बेटी के साथ एक बेहद ही अडोरेबल तस्वीर शेयर की है, जिस पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

राजपाल यादव ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वे बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आ रहे हैं. तस्वीर में उन्होंने बेटी रेहांशी को कंधे पर उठाया हुआ है और बेटी भी पिता के साथ इस प्यारे मोमेंट को एन्जॉय कर रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए राजपाल ने कैप्शन में लिखा है- जन्नत.

फिलहाल राजपाल की इस प्यारी सी तस्वीर पर नेटीज़न्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं और इस पल को जीवन का सबसे प्यारा पल बता रहे हैं.

बता दें कि 2018 में 47 साल की उम्र में राजपाल यादव दोबारा पिता बने थे. तब रेहांशी के जन्म की न्यूज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने बेटी के जन्म पर खुशी जाहिर की थी. दूसरी शादी से राजपाल यादव की ये दूसरी संतान है.

बता दें कि पहली पत्नी करुणा से राजपाल यादव की एक बेटी ज्योति हैं, जिनकी शादी भी हो चुकी है. इस बेटी के जन्म के वक्त ही पत्नी करुणा की मौत हो गई थी. इसके बाद 2003 में राजपाल यादव की लाइफ में राधा आईं और वो उनको दिल दे बैठे. दरअसल राजपाल ‘हीरो’ फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा गए थे, जहां कॉमन फ्रेंड प्रवीण डबस के जरिए उनकी राधा से मुलाकात हुई थी. कनाडा में जन्मीं राधा को राजपाल पहली नजर में ही पसंद आ गए थे, जिसके बाद 10 जून 2003 को उन्होंने राधा से दूसरी शादी रचा ली थी. इस शादी से दोनों को दो बेटियां हनी और रेहांशी है. राजपाल अपनी दोनों बेटियों पर जान लुटाते हैं और अक्सर ही उनके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें, तो राजपाल यादव की आनेवाली फ़िल्म अर्ध है, जिसमें वो ट्रांसजेंडर का रोल कर रहे हैं. हाल ही में फ़िल्म में राजपाल यादव का फर्स्ट लुक आउट हुआ था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी.

×