शर्लिन चोपड़ा की शिकायत ‘आप...

शर्लिन चोपड़ा की शिकायत ‘आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल’ करने के बाद राखी सावंत हुईं गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने शेयर की ब्रेकिंग न्यूज़ (Rakhi Sawant Arrested After Sherlyn Chopra’s Complaint For Using ‘Objectional Language’)

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की परेशानियां  हैं कि कम होने का नाम ही नहीं के रही हैं. हाल में शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है  ‘अम्बोली पुलिस ने राखी सावंत किया गिरफ्तार’. ये ट्वीट शर्लिन चोपड़ा के वेरिफाइड ट्वीटर अकाउंट से किया गया है.

मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए ये जानकारी दी है कि राखी सावंत गिरफ्तार हो गई है।  ये ट्वीट शर्लिन के वेरिफाइड ट्वीटर अकाउंट से किया गया है. ट्वीट करते हुए शर्लिन ने लिखा कि अंबोली पुलिस ने राखी को अरेस्ट कर लिया है. ी ब्रेकिंग न्यूज़  के साथ शर्लिन ने एफआईआर का नंबर शेयर भी किया.

ड्रामा क्वीन के नाम पॉप्युलर राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. आदिल दुर्रानी से निकाह करने के बाद से राखी चर्चा में बनी हुई हैं. फिलहाल तो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा द्वारा की गई कम्प्लेन के आधार हिरासत में लिया है. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार राखी दोपहर के बाद डांस एकेडमी लॉन्च करने वाली थी. इस डांस एकेडमी  में उनके पति आदिल भी पार्टनर हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच पिछले काफी दिनों से बहस चल रही थी. दोनों एक दूसरे के लिए खुले आम आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हैं. पिछले साल शर्लिन चोपड़ा ने राखी के खिलाफ  कम्प्लेन दर्ज़ कराइ थी. इसी सिलसिले में राखी को गिरफ्तार किया गया है.

राखी सावंत की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुएएक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट किया- अम्बोली पुलिस ने एफआईआर 883/2022 के सिलसिले में राखी सावंत की अरेस्ट कर लिया है. बीते कल  राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई के सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था.

मुंबई पुलिस ने कहा- शर्लिन चोपड़ा की कम्प्लेन पर राखी सावंत के खिलाफ  IPC और IT Act तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी. शर्लिन ने राखी पर आरोप लगाया है कि राखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनका आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और उनके लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया.

×