गुस्से में इस चीज़ को अपना निशान...

गुस्से में इस चीज़ को अपना निशाना बनाती थीं रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड, एक्टर ने खुद किया था खुलासा (Ranbir Kapoor’s Ex-Girlfriend Used to Target This Thing in Anger, Actor had Himself Revealed)

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और दोनों की शादी को लेकर आए दिन तमाम तरह की खबरें मीडिया में आती रहती हैं. बॉलीवुड के इस लवबर्ड की शादी का फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है. रणबीर के लव लाइफ की बात करें तो आलिया भट्ट से पहले वो दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. दोनों अभिनेत्रियों से ब्रेकअप के बाद उनकी ज़िंदगी में आलिया भट्ट की एंट्री हुई और प्यार का खूबसूरत सिलसिला शुरू हुआ. दोनों बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक लव बर्ड्स में शुमार हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के गुस्से का खुलासा करते हुए बताया था कि वो उनके गुस्से से काफी डरते थे, क्योंकि गुस्से में बेकाबू होकर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड एक खास चीज़ पर अपना सारा गुस्सा उतारती थीं. इंटरव्यू में रणबीर ने बताया था कि वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के गुस्से से बेहद डरते थे, क्योंकि जब भी उनकी एक्स को गुस्सा आता था तो उनका सारा गुस्सा उनकी कीमती चीज़ों पर उतरता था. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने रिजेक्ट कर दी थी ये 7 सुपरहिट फिल्में, जानकर दंग रह जाएंगे आप (These 7 Superhit Films Were Rejected By Deepika Padukone, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड्स में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ का नाम शामिल है. रणबीर की पहली गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण थीं, जब दीपिका से रणबीर का ब्रेकअप हुआ तो उनकी ज़िंदगी में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई, लेकिन कुछ समय बाद कैटरीना से भी उनका ब्रेकअप हो गया. हालांकि रणबीर ने अपनी दोनों एक्स में से किसी का भी नाम लिए बगैर बताया था कि उनके घर में बहुत सारे अवार्ड उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के गुस्से के भेंट चढ़ गए हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर ने बैक-टू-बैक मिले फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को याद करते हुए बताया था कि वो समय उनके लिए काफी अच्छा था. साल 2011 में रॉकस्टार के लिए उन्हें क्रिटिक्स चॉइस और कई कैटेगरी में अवॉर्ड्स मिले थे. एक्टर ने बताया था कि जब भी उनकी लड़ाई एक्स-गर्लफ्रेंड से होती थी तो वो गुस्से में बेकाबू हो जाती थीं और गुस्से में उनकी ट्रॉफी तोड़ दिया करती थीं. हर बार लड़ाई के दौरान जब एक्स-गर्लफ्रेंड को गुस्सा आता था तो रणबीर कहते थे कि अवॉर्ड्स को हाथ मत लगाना. यह भी पढ़ें: फिल्मों में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कर चुकी हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, रेखा से लेकर दीपिका पादुकोण तक के नाम हैं शामिल (These Bollywood Actresses Had Have Extra Marital Affair in Films, Names From Rekha to Deepika Padukone are Included)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि एक ओर जहां रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है तो वहीं उनकी दोनों एक्स-गर्लफ्रेंड्स की बात करें तो रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली, जबकि पिछले साल दिसंबर महीने में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल संग सात फेरे लिए. अब फैन्स की निगाहें रणबीर और आलिया की शादी पर टिकी हुई है.

×