आर्यन खान के सपोर्ट में रवीना टं...

आर्यन खान के सपोर्ट में रवीना टंडन-सोमी अली भी आईं सामने, फराह खान ने की आर्यन के लिए दुआ (Raveena Tondon-Somi Ali came out in support of Aryan, Farah Khan prays for SRK, Gauri)

क्रूज शिप ड्रग पार्टी मामले में आर्यन खान पिछले 7 दिनों से एनसीबी की गिरफ्त में हैं. कल उन्हें 14 दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है और आज उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है. शाहरुख की फैमिली, फ्रेंड्स और उनके फैंस बेसब्री से इस फैसले का इंतज़ार कर रहे हैं. इस बीच रवीना टण्डन, सोमी अली सहित फराह खान आर्यन के बचाव में आगे आई हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें सपोर्ट करते हुए पोस्ट शेयर किए हैं.

Aryan

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से लगातार एक तरफ जहां उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, वहीं कई सेलेब्स आर्यन और शाहरुख खान के सपोर्ट में आए हैं. कल ऋतिक रोशन ने आर्यन के सपोर्ट में एक प्यारा सा खत लिखा था और इस कड़ी में लेटेस्ट रवीना टण्डन और सोमी अली का नाम भी जुड़ गया है.

रवीना टंडन ने बताया शर्मनाक

Raveena Tondon


रवीना टंडन भी अब आर्यन खान के बचाव में आगे आई हैं. उन्होंने आर्यन को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि आर्यन खान के साथ शर्मनाक पॉलिटिक्स खेला जा रहा है. उन्होंने लिखा, ‘शर्मनाक राजनीति खेली जा रही है…यह एक यंग लड़के की जिंदगी और भविष्य है जिससे लोग खिलवाड़ कर रहे हैं. बेहद अफसोसजनक.’

सोमी अली बोलीं- उस बच्चे को घर जाने दो

Somi Ali


आर्यन खान को लेकर एक्ट्रेस सोमी अली ने भी एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर आर्यन का फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐसा कौन सा बच्चा है, जिसने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया. इस बच्चे को घर जाने दो. ड्रग्स और वैश्यावृति कभी खत्म नहीं होने वाले, इसलिए उन्हें अपराध मानना बंद करें. यह एक बच्चे की लाइफ से जुड़ा मामला है. कोई भी यहां संत नहीं है. मैंने 15 साल की उम्र में गांजा ट्राई किया था और फिल्म ‘आंदोलन’ के सेट पर दिव्या भारती के साथ दोबारा पीया था और मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है.’

फराह खान ने आर्यन के लिए की दुआ

Farah Khan


आर्यन की जमानत को लेकर किसी ही समय फैसला आ सकता है. इस बीच शाहरुख खान की बेस्ट फ्रेंड कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने भी आर्यन खान की रिहाई के लिए दुआ की है. आज गौरी खान का बर्थडे है. ऐसे में फराह ने गौरी खान को बर्थडे विश करते हुए दुआ की है कि आर्यन जल्द रिहा होकर घर आ जाएं और गौरी को उनका बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिले. फराह ने शाहरुख और गौरी को हिम्मत बंधाते हुए लिखा कि माता पिता की दुआओं में इतनी ताकत होती है कि वो पर्वत को हिला सकते हैं और नदी का रुख मोड़ सकते हैं.

बता दें कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार फ़िल्म इंडस्ट्री शाहरुख को सपोर्ट कर रही है. सलमान-सुनील शेट्टी से लेकर, सुजैन खान, पूजा भट्ट और ऋतिक रोशन तक सभी सोशल मीडिया पर आर्यन के बचाव में पोस्ट लिख रहे हैं.

×