मुझे सिर्फ़ अपनी प्रेमिकाओं के शरीर से लगाव थाः नवाजुद्दीन सिद्दिकी ( Revelations from Nawazuddin Siddiqui’s book)

हमेशा अपनी फिल्मों और एेक्टिंग को लेकर चर्चा में रहने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हाल ही में अपनी बायोग्राफी (Biography) को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. नवाज ने अपनी बायोग्राफी ‘An Ordinary Life: A memoir’ में अपने प्रेम संबंधों और सिर्फ अपनी प्रेमिकाओं के शरीर के प्रति अपने लगाव की बात को बहुत ही बेबाकी के साथ स्वीकारा  है. उन्होंने अपनी आत्मकथा ने उन सभी लड़कियों के बारे में खुलासा किया है जो उनकी जिंदगी में आईं. इनमें उनकी ‘मिस लवली’ को-स्टार निहारिका सिंह (Niharika Singh) से लेकर एक यहूदी लड़की और न्यूयॉर्क के एक कैफे में काम करने वाली वेट्रेस भी शामिल हैं. नवाजुद्दीन ने मुंबई में अपने पहले प्यार से लेकर अपनी शादी तक के किस्से इसमें शेयर किए हैं. उन्होंने बताया है कि कैसे मुंबई में उन्हें सुनीता नाम की एेक्ट्रेस से इश्क हुआ और एक दिन वह चली गई. इसके बाद न्यूजर्सी की सुजैन उनकी जिंदगी में आईं और फिर आई ‘मिस लवली’ की उनकी को-एक्ट्रेस निहारिका सिंह.

नवाजुद्दीन निहारिका सिंह के साथ

Nawazuddin Siddiqui extramarital affairs autobiography

अपनी बायोग्राफी में नवाजुद्दीन ने ‘मिस लवली’ की को-स्टार निहारिका सिंह के साथ भी फिजिकल रिलेशन होने की बात कबूली है.साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि कैसे पहली बार निहारिका के घर जाने पर वो उन्हें सीधा उनके बेडरूम तक ले गए थे और फिर रिश्ता कायम किया.
हालांकि निहारिका के साथ उनका ये रिश्ता सिर्फ डेढ़ साल में ही टूट गया क्योंकि उस दौरान निहारिका के अलावा नवाजुद्दीन सुजैन नाम की यहूदी लड़की को भी डेट कर रहे थे और यह बात निहारिका सिंह को पता चल गई थी. नवाज ने न्यूयॉर्क में एक वेट्रेस के साथ वन नाइट स्टैंड भी किया. किताब में उन्होंने लिखा है- 2006-2010 का समय बहुत अच्छा था. फिल्म में मेरी पहचान बनने लगी थी. विदेश मुझ पर पहले  मेहरबान हुआ था. काम और प्यार दोनों मामले में. मैं न्यूयॉर्क के एक कैफे में अपने दोस्त के साथ था. एक वेट्रेस मुझे देखे जा रही थी… तुम? तुम एेक्टर हो ना? मैंने कहा- हां. आपने मेरी कौन सी फिल्म देखी है? गैंग्स ऑफ वासेपुर? वो याद करते हुए बोली- नहीं, नहीं, लंचबॉक्स. हमने बात की और मुझे कहना चाहिए कि जो न्यूयॉर्क में होता है, वो वहीं रहता है.
नवाजुद्दीन अपनी पत्नी के साथ
Nawazuddin Siddiqui extramarital affairs autobiography
नवाज की लाइफ में सुजैन नाम की लड़की भी आई थी. उन्होंने लिखा- वो न्यू जर्सी की थी और न्यूयॉर्क में रहती थी. हम वहां मिले और प्यार हो गया. वो मुंबई आई और मेरे साथ रहने लगी. वो अपना वीजा आगे बढ़वाती रहती थी. फिल्म मिस लवली की शूटिंग शुरू हो गई. वो मेरे साथ शूट पर जाती थी. फिर वो समय आया जब उसका वीजा खत्म हो गया और उसे न्यूयॉर्क जाना पड़ा.
आपको बता दें कि नवाजुद्दीन की यह किताब 25 अक्टूूूबर को रिलीज़ होनेवाली है.