ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी...

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का फ़र्स्ट लुक और रिलीज़ डेट आई सामने, ओटीटी पर इस तारीख़ को करने आ रही है सबका मनोरंजन… (Rishi Kapoor’s Last Film ‘Sharmaji Namkeen’ Is All Set For OTT Release, Deets Inside)

30 अप्रैल 2020 को जब ऋषि कपूर ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहा था तब उनके फैंस काफ़ी निराश हुए थे. ऋषि कपूर एक अलग ही स्तर के अभिनेता थे और उतना ही वो अपने ऐटिट्यूड को लेकर जाने जाते थे. मूडी ऋषि कपूर ने अपने आख़िरी वक़्त को भी हंसकर बिताया. इसी बीच उनके फैंस को इंतज़ार था उनकी आख़िरी फ़िल्म का भी.

शर्मा जी नमकीन उनकी आख़री फ़िल्म थी और ऋषि कपूर की डेथ के बाद उनके हिस्से की शूटिंग परेश रावल ने की थी. ये फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 31 मार्च को रिलीज होने जा रही और फरजाने अख़्तर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फ़िल्म के पोस्टर के साथ इसकी रिलीज़ डेट की जानकारी सबको दी.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

ऐमज़ॉन प्राइम ने भी ट्विटर पर ट्वीट कर फ़िल्म की रिलीज़ डेट का एलान किया है. फैंस को इसका फ़र्स्ट लुक बेहद पसंद आ रहा है और वो ऋषि कपूर को याद कर इस फ़िल्म से भी काफ़ी उम्मीद लगा रहे हैं.

इस फ़िल्म से हितेश भाटिया बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं और फिल्म में जूही चावला भी लीड रोल में नज़र आएंगी.

बात फ़िल्म की कहानी की करें तो ये एक 60 साल के रिटायर्ड व्यक्ति के इर्दगिर्द घूमती है जो अपने जीवन का एक नया अर्थ खोजना चाहता है. उसका ये प्रयास उससे कुछ असाधारण करवाता है.

ऋषि कपूर इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित थे लेकिन वो इसे पूरा नहीं कर पाए. इस फ़िल्म की ख़ास बात ये भी है कि इसमें एक ही किरदार को दो अलग-अलग बेहद टैलेंटेड लोग निभाते दिखेंगे- एक ऋषि और दूसरे परेश रावल! देखते हैं ऋषि के किरदार को और उनके लुक को परेश रावल को करता देख लोग कैसे रिएक्ट करते हैं. ऋषि के लुक से परेश के लुक को काफ़ी मैच तो किया गया है साथ ही वो भी बेहद उम्दा कलाकार भी हैं, उम्मीद है लोगों को ये फिल्म पसंद आएगी.

×