प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की र...

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक फोटो हुई वायरल, फैंस को भा रहा उनका अनोखा अंदाज (Romantic Photo Of Priyanka Chopra And Nick Jonas Went Viral, Fans Are Liking Their Unique Style)

आज के समय में ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. दुनिया के सबसे रोमांटिक कपल की फेहरिस्त में इनका नाम शामिल है, जिसे लोगों का ढेर सारा प्यार मिलता है. ये कपल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहता है. आए दिन कभी निक तो कभी प्रियंका अपने रोमांटिक फोटोज़ शेयर करते रहते हैं. इस बार निक जोनस (Nick Jonas) ने प्रियंका के साथ की अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम हेंडल पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है.

Priyanka Chopra And Nick Jonas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल आजकल प्रियंका लंदन में अपने काम को लेकर थोड़ी बिजी चल रही हैं, तो ऐसे में निक को ये दूरी काफी ज्यादा खल रही है.  निक ने प्रियंका की याद में ही ये स्पेशल तस्वीर सोशल साइट पर शेयर किया है. फोटो में दोनों काफी रोमांटिक मूड में नज़र आ रहे हैं. पीसी ने रेड कलर की ब्यीटिफुल ड्रेस पहन रखी है, तो वहीं निक ने ब्राउन कलर का सूट पहना है. बता दें कि निक्यांका की ये तस्वीर साल 2019 के कान्स फिल्म फेस्टिवल के समय की है, जिसे निक ने प्रियंका को याद करते हुए अब शेयर किया है. ये भी पढ़ें : प्रियंका – निक के रिलेशन को लेकर KRK ने कर दी ऐसी भविष्यवाणी, कि हर मीडिया यूजर्स लगा रहा है उनकी जमकर क्लास (KRK Made Such A Prediction Regarding Priyanka – Nick’s Relationship, That Every Media User Is Putting Their Class Fiercely)

Priyanka Chopra And Nick Jonas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

 जैसा कि हम सभी जानते हैं कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में शादी की थी. वहीं प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार ‘द स्काइ इज पिंक’ और ‘द व्हाइट टाइगर’ फिल्मों मे नज़र आई थीं. ये भी पढ़ें : OMG : तो इसलिए नोरा फतेही ने किया था टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ को रिजेक्ट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप (OMG : That’s Why Nora Fatehi Rejected Tiger Shroff’s ‘Ganpat’, You Will Be Surprised To Know The Reason)

Priyanka Chopra And Nick Jonas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्टिंक के अलावा प्रियंका खुद का प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं. प्रियंका के प्रोडक्शन कंपनी का नाम ‘पर्पल पेबल्स पिक्चर्स’ है. उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस के तहत ‘द स्काई इज पिंक’, ‘द व्हाइट टाइगर’, ‘फायरबैंड’, ‘सर्वन’, ‘वेंटिलेटर और ‘पाहुना’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस हुई हैं.

Priyanka Chopra And Nick Jonas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक बात निक जोनस की है, तो उनके सिंगिंग की दुनिया दीवानी है. अब जबकी प्रियंका से उन्होंने शादी की है, तो भारत देश के लिए भी उनके दिल में काफी खास जगह बन गई है. कुछ समय पहले की ही बात है जब निक ने कोरोना काल में भारत की मदद के लिए लोगों से अपील की थी. उन्होंने अपने चाहनेवालों से कोरोना से ताबाही के दिनों में भारत की मदद करने को कहा था. दरअसल निक और प्रियंका अपने प्रियंका चोपड़ा फाउंडेशन के जरिए सपोर्ट जुटा रहे थे. ये भी पढ़ें : बिहारी भाषा में ‘कोई मिल गया’ का ये गाना गाकर छा गए ऋतिक रोशन, खुद शेयर किया ये मजे़दार वीडियो (Hritik Roshan Stunned By Singing This Song Of ‘Koi Mil Gaya’ In Bihari Language, Himself Shared This Funny Video)

निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, “भारत को हमारे मदद की जरुरत है. प्लीज आप जो दे सकते हैं दीजिए. आई लव यू इंडिया.” फैंस ने भी कमेंट कर निक को थैंक्स कहा था. वहीं एक यूजर ने थैंक्यू जीजू भी कहा था.

×