रुबीना दिलैक ने कहा कि वो अभिनव ...

रुबीना दिलैक ने कहा कि वो अभिनव शुक्ला को नहीं कर पाएंगी किस, जानें एक्ट्रेस के साथ घटी ऐसी कौन सी घटना (Rubina Dilaik Said That She Will Not be Able to Kiss Abhinav Shukla, Know Which Incident Happened With Actress)

पहले टीवी की ‘किन्नर बहू’ बनकर दर्शकों के दिलों को जीता, फिर ‘बिग बॉस 14’ की लेडी बॉस पर खूब सुर्खियां बटोरी और अब ‘खतरों के खिलाड़ी 12; को लेकर चर्चा मे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं टीवी की मोस्ट टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की. वैसे तो रुबीना दिलैक अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. कभी वो अपनी बिकिनी फोटोज़ शेयर करके इंटरनेट पर आग लगाती हैं तो कभी अपने ट्रेडिशनल अवतार से फैन्स का दिल चुरा लेती हैं. अब एक बार फिर रुबीना दिलैक चर्चा में हैं. हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का पहला प्रोमो सामने आया है, जिसमें रुबीना कहती हैं कि वो अभिनव शुक्ला को किस नहीं कर पाएंगी, आखिर उनके साथ ऐसी कौन सी घटना घट गई कि वो ऐसा कहने पर मजबूर हो गईं? आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, रुबीना दिलैक इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. वो इस रियलिटी शो में अपना साहसिक अंदाज़ दिखाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. हाल ही में इस शो का पहला प्रोमो सामने आया है, जिसमें रोहित शेट्टी द्वारा रुबीना को एक मेंढक को किस करने के लिए कहा गया. एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रुबीना ने इसका अनुभव शेयर किया और बताया कि यह उनके लिए काफी पेनफुल था. यह भी पढ़ें: आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं टीवी की ‘किन्नर बहू’ रुबीना दिलैक, ऐसे बनीं एक्ट्रेस (Rubina Dilaik Wanted to Be an IAS Officer, This is How She Became an Actress)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रुबीना की मानें तो मेंढक को किस करने का अनुभव काफी पेनफुल था और इस एक्ट ने उनके पति अभिनव शुक्ला को किस करने के विचार को भी खराब कर दिया. मेंढक को किस करने के टास्क के चलते रुबीना यह कहने पर मजबूर हो गईं कि वो अभिनव शुक्ला को किस नहीं कर पाएंगी.

एक्ट्रेस ने बताया कि इस गतिविधि को राजकुमारी और मेंढक की कहानी के रूप में संदर्भित किया गया था. प्रोमों को देखने पर पता चलता है कि मेंढक को अभिनव शुक्ला का अवतार बताया गया, जो रुबीना के लिए किसी दर्दनाक अनुभव से कम नहीं था. मेंढक को अभिनव समझकर किस करना मतलब उन्हें रियलिटी में अभिनव को किस करने से नफरत हो जाएगी. एक्ट्रेस ने यह तक कह दिया था कि उन्हें अब अभिनव किस करने में दिक्कत होगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए रुबीना ने कहा कि वो ज़िंदा है और यह उनके लिए सबसे बड़ी बात है. एक्ट्रेस ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो हम सभी को मौत से डर लगता है, यह जानते हुए भी कि हमारी अच्छी तरह से देखभाल हो रही है, बावजूद इसका डर सताता है. हम टास्क के दौरान कार्य को पूरा करने में कामयाब होते हैं, हालांकि यह सब करो या मरो के बारे में है. यह भी पढ़ें: पर्सनल लाइफ में काफी कुछ झेल चुकी हैं रुबीना दिलैक, इस एक्टर को डेट करने के बाद आया था जिंदगी में भूचाल (Rubina Dilaik has Suffered a Lot in her Personal Life, Know What Happened After Dating This Actor)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आखिर में शो के होस्ट रोहित शेट्टी के बारे में बात करते हुए टीवी की किन्नर बहू और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक कहती हैं कि वो एक महान गुरु हैं और अक्सर हमें बेस्ट तरीके से चीज़ों को समझने में मदद करते हैं. वो स्टंट के हर पहलू को बहुत ध्यान से देखते हैं, ताकि आप टास्क के दौरान खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि रोहित शेट्टी कई बार डांटते हैं, लेकिन वो ऐसा हमारे भले के लिए ही करते हैं और उनके साथ रहना किसी रोमांच से कम नहीं है.

×