तैमूर की फोटो खींचने पर नाराज़ हुए सैफ, कहा ये (Saif Gets Angry on Media for Clicking Taimur Pics)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे (Son) तैमूर (Taimur) इंटरनेट संसेशन है. जब से उनका जन्म हुआ है वे हमेशा चर्चा में रहते हैं. ऐसा कोई भी दिन होता, जबकि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर न आती हो. सैफ और करीना के घर के बाहर मीडिया फोटोग्राफर्स हमेशा तैनात रहते हैं. तैमूर जैसे ही बाहर निकलता है, उसकी फोटो क्लिक कर ली जाती है.. तैमूर के नाम का खिलौना और बिस्किट तक बाज़ार में आ चुका है. सुनने में तो यहां तक आया है कि तैमूर के एक पिक की कीमत बड़े स्टार की पिक से भी ज़्यादा है. अपने बेटे के इस क्रेज को सैफ और करीना बहुत शलीनता से हैंडल करते हैं. वे तैमूर की पिक लेने से किसी को मना नहीं करते है, लेकिन किसी भी चीज़ की अति हो जाने पर गुस्सा आना तो स्वाभाविक ही है.

Taimur

Taimur

हाल ही में जब सैफ, करीना और तैमूर के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए तो फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें लेना शुरू कर दिया. लगातार तस्वीरें खींचे जाने से परेशान सैफ ने नाराज होकर कहा, ‘बस करो यार, बच्चा अंधा हो जाएगा.’ इसके बाद फोटोग्राफर्स ने सैफ और करीना को रुककर तस्वीर खिंचवाने के लिए कहा तो सैफ ने जवाब दिया कि आपको तस्वीर खींचनी है तो आप खींच लो लेकिन रुककर पोज देना अजीब लगता है. जाहिर है कि फोटोग्राफर्स से व्यवहार के कारण सैफ थोड़े दुखी और खीझे हुए थे. देखें इस घटना का वीडियो…

 

Taimur Ali Khan

 

आपको याद दिला दें कि कुछ समय पहले करीना ने भी हर जगह तैमूर की तस्वीरें खींचे जाने पर कहा था कि मैं और सैफ कभी मीडिया को तैमूर की तस्वीरें खींचने से नहीं रोकते लेकिन उन्हें थोड़ा जिम्मेदाराना बर्ताव करना चाहिए. करीना ने कहा था कि उसका चेहरा छिपाना उसके लिए खतरनाक होगा क्योंकि वो समझ नहीं पाएगा कि उसके साथ क्या हो रहा है. वो बच्चा है इसलिए थोड़ा ध्यान रखना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा कर रहे हैं शादी, देखिए शादी का कार्ड (TV Actor Ssharad Malhotra To Get Married On April 20)