दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा कर रहे हैं शादी, देखिए शादी का कार्ड (TV Actor Ssharad Malhotra To Get Married on April 20)

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के एक्स बॉयफ्रेंड (Ex Boyfriend) और टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा (Ssharad Malhotra) दिल्ली बेस्ड डिज़ाइनर रिप्ची भाटिया (Ripci Bhatia) से 20 अप्रैल को शादी (Marriage) कर रहे हैं. उनकी शादी का कार्ड छप चुका है और कपल ने इंविटेशन भेजना शुरू कर दिया है. शरद और रिप्ची की शादी का कार्ड (Wedding Card) पेस्टल ग्रीन कलर का है और उसका थीम फ्लोरल है.

Ssharad Malhotra and Ripci Bhatia

Ssharad Malhotra and Ripci Bhatia

Ssharad Malhotra and Ripci Bhatia

Ssharad Malhotra and Ripci Bhatia

आपको बता दें कि शादी के एक दिन पहले यह कपल मुंबई के जे. डब्ल्यू मैरिएट में कॉकटेल पार्टी का आयोजन करेगा. उनकी शादी की रस्में जैसे-हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की शुरुआत 18 अप्रैल से शुरू हो जाएगी और 20 अप्रैल को यह जोड़ा गुरुद्वारे में शादी करेगा और शाम को रिसेप्शन पार्टी आयोजित की जाएगी. उसके बाद यह जोड़ा 3 मई को कोलकाता में रिसेप्शन पार्टी देगा. अपनी शादी के बारे में बात करते हुए शरद मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं थोड़ा नर्वस हूं. टीवी पर पिछले 12 सालों में मेरी सात से आठ बार शादी हो चुकी है. लेकिन यह सच्ची वाली शादी है. मैं बहुत भी उत्साहित हूं. मेरे पैरेंट्स भी बहुत ख़ुश हैं. मुझे और क्या चाहिए. मेरी मां और बहन ने शादी की प्लानिंग शुरू कर दी है. चूंकि रिप्ची सिख है इसलिए हमारी शादी में ढोलवाले भी होंगे. शरद ने अपने हनीमून प्लान्स के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे हील्स पसंद हैं, जबकि रिप्ची को समुद्र. हमने अभी तक अपना हनीमून डेस्टिनेशन फाइनल नहीं किया है. शादी के तुरंत बाद मैं शूटिंग में व्यस्त हो जाऊंगा. हम हनीमून की प्लानिंग  कुछ महीनों बाद  करेंगे. रिप्ची से अपने रिश्ते के बारे में और बताते हुए शरद ने कहा कि फॉर ए चेंज, मैंने रिप्ची को डेट नहीं किया. सबकुछ पुराने तरीके से हुआ. हम एक-दूसरे को बिना मिले ही हां कर दी. हाल ही में उसने मुझसे पूछा कि शादी के लिए हां करने से पहले हमने डेट क्यों नहीं किया.  अपने कमिट्मेंट फोबिक होने के बारे में बात करते हुए शरद ने कहा कि पहले मैं जब भी शादी की बात सोचता था मेरे हाथ-पांव ठंडे पड़ जाते थे. मैं नर्वस हो  जाता था, लेकिन जब मेरा लास्ट रिलेशनशिप खत्म हुआ तो मैंने इस बारे में बहुत सोचा और लास्ट में निर्णय किया कि अब बहुत हो गया. मैं हमेशा शादी से भाग नहीं सकता. इसलिए मैंने शादी करने का निर्णय कर लिया.

Ssharad Malhotra and Ripci Bhatia Wedding Card

Ssharad Malhotra Wedding Card

आपको याद दिला दें कि शरद मल्होत्रा बहुत सालों तक दिव्यांका त्रिपाठी के साथ रिलेशनशिप में थे. 10 साल तक डेटिंग करने के बाद इनका ब्रेकअप हो गया. उसके बाद शरद का नाम पूजा बिष्ट के साथ जुड़ा था. लेकिन बहुत जल्दी उनका रिलेशन टूट गया. पूजा ने शरद पर झूठे वादे करने और कमिट्मेंट फोबिक होने का आरोप लगाया था.
Ssharad Malhotra and Ripci Bhatia
आखिरकार अंत में शरद को उनकी जीवसाथी मिल ही गई.  शरद इन दिनों स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले सीरियल मुस्कान में नज़र आते हैं.

ये भी पढ़ेंः कपिल शर्मा के शो में अपसेट हुईं आलिया भट्ट, जानिए पूरा वाकया (Alia Bhatt Got Offended At Kapil Sharma Show)