BB 13: क्या सचमुच मधुरिमा औ...

BB 13: क्या सचमुच मधुरिमा और विशाल दोनों होंगे घर से बेघर, दीजिए अपनी राय (Salman Khan Asks Madhurima-Vishal To Leave The House)

आज वीकएंड है, यानी आज सलमान खान वीकएंड के वार में टीवी पर नजर आएंगे. इस वीकएंड के वार में सलमान हमेशा की तरह जमकर क्लास लगाएंगे. लगातार मना करने के बावजूद भी घरवाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं, इस हफ्ते तो मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच हुए झगड़े में सारी सीमाएं तोड़ दीं. गुस्से में आकर मधुरिमा तुली ने जिस तरह विशाल आदित्य की फ्राइंग पैन से पिटाई की, उसे देखकर हर कोई हैरान है. फैन्स से लेकर सेलिब्रिटीज़ तक हर कोई इस घटना की चर्चा कर रहा है. ऐसे  में जाहिर है कि सलमान खान भी बहुत गुस्से में है. वीकएंड के वार के प्रोमो में सलमान खान जमकर क्लास लगाते हुए दिख रहे हैं. पहले सुनने में आ रहा था कि सलमान खान मधुरिमा तुली को घर से बेघर करेंगे, लेकिन प्रोमो देखकर लग रहा है कि विशाल आदित्य सिंह को भी एलिमिनेट किया जाएगा.

Madhurima-Vishal

प्रोमो की शुरुआत मधुरिमा तुली द्वारा विशाल आदित्य को पैन से मारनेवाले सीन से होगी. इस सीन की नकल उतारने के बाद सलमान खान विशाल से कहते हैं कि ताली दोनों हाथ से बजती है. वे कहते हैं कि मैंने पहले ही तुम दोनों को वॉर्निंग दी थी कि ये कोई डेली सोप नहीं, बल्कि रियालिटी शो है जो नेशनल टीवी पर दिखाया जाता है. उसके बाद वे मधुरिमा व विशाल को घर से निकलने के लिए कहते हैं. अब इस वीडियो में किताना हिस्सा दिखाया गया, क्या इसके बाद सलमान अपने फैसले में बदलाव लेंगे या इसमें कोई ट्विस्ट है, यह तो आज रात ही पता चलेगा.

https://twitter.com/TheKhbri/status/1218256463359102976

इसके बाद पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की ओर रुख करते हुए कहते हैं कि वे दोनों जो शो पर कर रहे हैं, वे दोस्ती नहीं, बल्कि दोस्ती से कहीं ज़्यादा दिख रही है. सलमान कहेंगे, ‘पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा को बाहर बोला है कि थोड़ा गेम खेलूं, एक्टिंग करूं तो बुरा नहीं मनना. इसने पहले से ही ब्रिज बना लिया है, घर के अंदर आने से पहले. इसके बाद सलमान, पारस से पूछेंगे कि तुम्हारा ये गेम कहां तक चल रहा है. पारस जवाब देंगे कि ये शो के क्रियेटर्स से कहो कि बेकार का बातें न करें, ये आंकाक्षा का नाम कहां से आया. पारस को बीच टोकते हुए सलमान कहेंगे कि ये कोई क्रियेटर्स का काम नहीं है, आकांक्षा ने मुझसे ये सब क्यिलर करने को कहा है. पारस कहेंगे कि उनपर आरोप लगाए जा रहे हैं. उन्होंने यहां आकांक्षा का नाम नहीं लिया. ऐसा सुनते ही सलमान का पारा चढ़ जाएगा और वो पारस से कहेंगे कि ये कोई आरोप नहीं है. सलमान जैसे कुछ कहना शुरू करेंगे पारस उनकी बात काटने लगेंगे. ऐसा देख सलमान को गुस्सा आ जाएगा और वो कहेंगे, ‘चल ऐ…अपनी आवाज नीचे रखो. आपको बता दें कि इसके आलावा आज वीकएंड के वार एपिसोड में बिंदू दारा सिंह, करण सिंह ग्रोवर और गौतम गुलाटी भी घर के अंदर आएंगे. यह सभी जानते हैं कि शहनाज गिल गौतम गुलाटी की बहुत बड़ी फैन हैं. गौतम को घर के अंदर देखते ही शहनाज उन्हें किस करना शुरू देती हैं, जिसे देखकर घरवाले हंसे बिना नहीं रह पाते.

https://twitter.com/BiggBossFever/status/1218274001228894208

वीकएंड का वार का एपिसोड देखनेके बाद हर किसी के मन में यही उत्सुकता है कि क्या सचमुच मधुरिमा व विशाल दोनों ही घर से बेघर हो जाएंगें. इस बारे में कमेंट करके हमें अपनी राय बताइए. हमें यह भी बताइए सिर्फ पानी डालने के लिए विशाल को इतनी कठोर सजा देना कितनी सही सजा है? क्या विशाल के साथ गलत व्यवहा किया जा रहा है? कमेंट करें.

ये भी पढ़ेंः  लव आज कल का ट्रेलर: सारा-कार्तिक की ज़बर्दस्त लव केमेस्ट्री दिखी फिल्म में… (Love Aaj Kal Trailer: Sara-Karthik’s Awesome Love Chemistry In The Movie…)