जूही चावला से शादी करना चाहते थे...

जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान, इस वजह से नहीं बन पाई बात (Salman Khan Wanted To Marry Juhi Chawla, Because Of This Things Could Not Be Done)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे एलिजेबल बैचलर सलमान खान की लव लाइफ हमेशा से ही चर्चा का विषय रही है. उनके चाहने वाले उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार करने में लगे हैं, लेकिन भाईजान ने तो इस सवाल पर ही जैसे चुप्पी साध रखी है. वैसे उनकी लव लाइफ में अब तक एक से बढ़कर एक लड़कियों की एंट्री हुई और वक्त के साथ किसी न किसी वजह से उनका ब्रेकअप भी होता रहा. सभी लड़कियां किसी और से शादी करके अपना बसा लीं, लेकिन सलमान खान का मन अब तक शादी के लिए नहीं डोला है. या यूं कहें कि किसी न किसी वजह से वो अब तक शादी कर नहीं पाए हैं. यहां तक कि एक बार तो सलमान का दिल जूही चावला पर भी आया था और वो उनसे शादी भी करना चाहते थे, लेकिन बात बन नहीं पाई थी. आखिर किस वजह से नहीं बनी थी बात आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

साल 1992 की बात है जब सलमान खान ने ITMB शो के साथ एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र किया था. दरअसल आमिर खान और जूही चावला के साथ सलमान खान बॉलीवुड-कॉन्सर्ट टूर पर थे. इसी दौरान सलमान ने बताया था कि उन्हें जूही चावला बहुत अच्छी लगती थीं. एक्टर ने कहा था कि उन्होंने जूही के पिता से पूछा भी था कि क्या वो जूही से उनकी शादी करवा सकते हैं?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए सलमान खान ने कहा था कि, “जूही वास्तव में प्यारी हैं. मैंने उनके पिता से पूछा था कि क्या वो मुझे उनसे शादी करने देंगे.” लेकिन फिर सलमान ने बताया कि किस तरह से जूही के पापा ने उन्हें ना बोला था. इसके बाद सलमान खान से सवाल किया गया कि आखिर उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि जूही के पिता ने उन्हें मना कर दिया? तो इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि, “मुझे नहीं पता. शायद में बिल में फिट नहीं हूं.”

ये भी पढ़ें: कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में हुआ था झगड़ा, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा (There Was A Quarrel In The Marriage Of Katrina Kaif And Vicky Kaushal)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि साल 1995 में जूही चावला ने जाने माने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली और उनके दो बच्चे हैं. सलमान खान के साथ जूही चावला ने कुछ फिल्मों में काम किया है, जिनमें ‘अंदाज अपना अपना’ सबसे ज्यादा याद की जाती है.

ये भी पढ़ें: राजेश खन्ना के स्टारडम को लेकर जान्हवी कपूर ने किया ये खुलासा, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Janhvi Kapoor Made This Disclosure About Rajesh Khanna’s Stardom, You Will Be Stunned To Know)

×