साउथ फिल्मों की दूसरी सबसे ज्याद...

साउथ फिल्मों की दूसरी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं सामंथा, जानें कौन है नंबर वन (Samantha Is The Second Highest Paid Actress Of South Films, Know Who Is Number One)

साउथ फिल्मों में बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने वाली फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों इस बात को लेकर काफी चर्चा में आ गई हैं, कि उन्होंने अपनी सफलता को देखते हुए अपने फीस में काफी ज्यादा बढ़ोतरी कर दी है. एक्ट्रेस ने टीवी डेब्यू सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ की सक्सेस के बाद ये फैसला लिया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में सामंथा का अपने पति नागा चैतन्या से तलाक हुआ है, जिसकी वजह से भी वो काफी ज्यादा सुर्खियों में रहीं. हालांकि फिलहाल वो पूरी तरह से अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. रिपोट्स की मानें तो हाल ही में सामंथा ने अपनी फीस बढ़ा दी है. इन दिनों सामंथा पर फिल्माया गया गाना ‘ऊ अंतवा’ काफी ज्यादा फेमस हुआ है, जिसकी वजह से इंडस्ट्री में सामंथा की साख और ज्यादा बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी फिल्म में काम कर चुकी हैं श्वेता तिवारी, क्या आपको पता है (Shweta Tiwari Has Worked In Pakistani Film, Do You Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब सामंथा एक फिल्म के लिए 3 से 5 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं, जिसके वो साउथ फल्म इंडस्ट्री की दूसरी सबसे हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं. जबकि एक्ट्रेस नयनतारा अभी भी साउथ इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनी हुई हैं। बता दें कि नयनतारा एक फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये तक फीस के तौर पर चार्ज करती हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं सामंथा के और भी इनकम की बात करें तो वो फिल्मों के अलावा विज्ञापनों और दूसरे जरिये से भी अच्छी खासी इनकम करती हैं. एर रिपोर्ट के मुताबिक सामंथा की नेट वर्थ 80 करोड़ रुपये की है. बता दें कि सामंथा एक एनजीओ भी चलाती हैं, जिसके जरिये वो बच्चों को मेडिकल सहायता प्रदान करने का काम करती हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को इस सुपरस्टार ने दी है सबसे अच्छी सलाह (Best Advice Given By This Superstar To Deepika Padukone)

×