सामंथा रूथ प्रभु ने सोशल मीडिया ...

सामंथा रूथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर नागा चैतन्य को किया अनफॉलो, शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट(Samantha Ruth Prabhu unfollows ex-husband Naga Chaitanya on Instagram, shares cryptic post)

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ के आइटम सॉन्ग ‘ओ अंतावा’ में अपने हॉट मूव्स से करोड़ों लोगों के दिल की धड़कन बन चुकी साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस इस आइटम सॉन्ग के अलावा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. उन्होंने अपने एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है और कुछ ऐसा लिख दिया है जिसकी नेटीज़न्स में खूब चर्चा हो रही है.

साउथ के पावर कपल कहे जाने वाले सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य ने कुछ महीने पहले जब सोशल मीडिया पर सेपरेशन अनाउंस किया था, तब उनके फैंस हैरान रह गए थे. लेकिन कुछ समय पहले इस पोस्ट के डिलीट होने के बाद से ही फैंस उनके फिर से साथ होने के कयास लगा रहे थे, लेकिन अब नागा चैतन्य को अनफॉलो करके सामंथा ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए यह साफ कर दिया है कि वह अब नागा संग कोई भी रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं.

नागा चैतन्य को अनफॉलो करने के बाद सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर की है. उन्होंने लिखा, “कभी-कभी किसी के भीतर की स्ट्रेंथ ऐसी लौ नहीं होती जो सभी को नजर आए. कई बार यह एक छोटी जिंगारी जैसी होती है जो काफी शांत होती है. केवल आगे बढ़ते रहो, समझ आया तुम्हें.” साथ ही सामंथा ने हैशटैग के साथ लिखा है कि यह बात उन्हें उनकी मां ने कही थी.

कुछ ही दिनों पहले खबरें आई थीं कि सामंथा ने अपनी शादी की साड़ी भी नागा चैतन्य और उनके परिवार को लौटा दी है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने पिछले साल तलाक के कुछ हफ्तों बाद ही इंस्टाग्राम से नागा के साथ वाली अपनी सारी फोटोज भी डिलीट कर दी थी. इन फोटोज में शादी से लेकर साथ हॉलिडे वेकेशन की फोटोज शामिल थीं. हालांकि नागा चैतन्य अभी भी सामंथा को फॉलो कर रहे हैं.

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में सोशल मीडिया पर एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर दोनों ने सेपरेशन अनाउंस की थी, लेकिन वो अलग क्यों हुए ये आजतक साफ नहीं हो पाया है, क्योंकि दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर कभी खुलकर बात नहीं की, न अलग होने की वजह बताई.

×