दिल्ली की सर्दी एंजॉय करती दिखीं...

दिल्ली की सर्दी एंजॉय करती दिखीं सारा अली खान, पहले मां अमृता संग बंगला साहिब पहुंचीं, फिर जाह्नवी कपूर को चिढ़ाते हुए कुल्फी खाती आई नज़र! (Sara Ali Khan Visits Bangla Sahib Gurudwara With Mom Amrita Singh & Enjoys Kulfi With Janhvi Kapoor, See Pics)

चकाचक गर्ल सारा अली खान दिल्ली की सर्दी जमकर एंजॉय कर रही हैं. वो अपनी मां अमृता सिंह के साथ दिल्ली पहुँची हुई हैं और अपने इंस्टाग्राम पर वहां की पिक्चर्स पोस्ट कर रही हैं. दिल्ली में वो अपनी फ़िल्म अतरंगी के डायरेक्टर के साथ फ़िल्म प्रमोट करती भी दिखीं.

सारा ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ बंगला साहिब गुरुद्वारे के दर्शन भी किए और उसके बाद वो जाह्नवी कपूर के साथ पूरी मस्ती के साथ क़ुल्फ़ी खाती दिखीं.

Sara Ali Khan

सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दिल्ली दर्शन की स्टोरी शेयर की है, सारा ने बंगला साहिब के दर्शन के लिए वाइट कलर का लखनवी सूट पहना हुआ है और पिंक दुपट्टा लिया है, वहीं अमृता ने गोल्डन ब्राउन सूट पहना है. दोनों ने मास्क पहना हुआ है.

उसके बाद की स्टोरी काफ़ी मज़ेदार है जिसमें सारा क़ुल्फ़ी खाती दिख रही हैं और उनके साथ जाह्नवी कपूर हैं, सारा जाह्नवी को चिढ़ाते हुए क़ुल्फ़ी का लुत्फ़ ले रही हैं और जाह्नवी नाराज़ होकर मुंह बनाती दिखीं. जाह्नवी ने भी ब्राउन कलर का सूट पहना हुआ है. दोनों इंडिया गेट पर एंजॉय करती दिखीं.

अगली स्टोरी के सारा डायनिंग टेबल ओर हैं और उनके साथ उनके करीबी भी हैं. सारा ने लिखा है मेरी चकाचक फ़ैमिली क्योंकि खाना ही सबसे बड़ा जश्न है.

×