‘ससुराल सिमर का’ फेम...

‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ ने कैंसर से खोया अपनी फैमिली का बेहद खास मेंबर, एक्ट्रेस का रोते-रोते हुआ बुरा हाल (Sasural Simar ka’ fame Deepika Kakkar lost very special member of her family, Actress gets emotional)

‘ससुराल सिमर का’ ऐक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का रो रोकर बुरा हाल हो गया है. उन पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है. उनके पेट डॉग कडल की मौत से दीपिका टूट गई हैं और उनके आंसू थम ही नहीं रहे.

Deepika Kakkar

बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स अपने पेट्स से भी बहुत क्लोज़ बॉन्डिंग शेयर करते हैं और उनके साथ टाइम स्पेंड करते हुए या खेलते हुए अक्सर ही सोशल मीडिया पर फोटोज़ और वीडिओज़ शेयर करते रहते हैं। दीपिका कक्कड़ भी अपने पेट कडल पर जान छिड़कती थीं और अक्सर ही उसके साथ तस्वीरें शेयर किया करती थीं. लेकिन अब उनका ये दोस्त हमेशा के लिए उन्हें छोड़कर जा चुका है, जिससे एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपना दुख फैंस के साथ शेयर किया है.

Deepika Kakkar

इस वीडियो में दीपिका रोते हुए बता रही हैं- ‘कड्डल अब दुनिया में नहीं रहा। वह काफी समय से ठीक नहीं चल रहा था। उसे अस्थमा और कैंसर था। उसका ट्रीटमेंट चल रहा था, लेकिन पूरी तरह से ट्रीटमेंट नहीं हो पाया। हम उसे मुंबई के बेस्ट डॉक्टर्स के पास लेकर गए। पिछले दो हफ्तों से उसकी हालत ज्यादा खराब हो गई थी, लेकिन वह खेलता रहता था। पिछले दो दिनों से उसे बहुत ज्यादा तकलीफ थी. हम उसे रात में डॉक्टर के पास लेकर गए और उसे एडमिट कराया, लेकिन उसकी कंडीशन देखते ही डॉक्टर ने कह दिया कि उसका बचना मुश्किल है और आखिरकार रात 3 बजे वो हमें हमेशा हमेशा के लिए छोड़ गया.’

Deepika Kakkar

इसके अलावा दीपिका ने कड्डल के साथ एक प्यारी सी फ़ोटो भी शेयर की है और उसे श्रद्दांजलि देते हुए लिखा, ‘मुझे कभी नहीं पता था कि यह उसके साथ मेरी आखिरी फ़ोटो होगी. यह ठीक एक दिन पहले की बात है जब मैं उसे पेट डॉक्टर के पास लेकर गई थी. वह जब एक्सरे रूम से बाहर आया तो मैंने उसे प्यार से गले लगाया कि वो घबराए ना… वह पिछले एक साल से बीमार था। पिछले 2-3 दिनों में उसकी हालत ठीक नहीं थी और कल वो बहुत क्रिटिकल था. उसने बीमारी से लंबी लड़ाई लड़ी और आज सुबह 3 बजे वो ज़िंदगी की जंग हार गया.’ इसके साथ ही दीपिका ने टूटे दिल की इमोजी शेयर की है ये बताने के लिए कि कडल को खोकर उनका दिल टूट गया है.

Deepika Kakkar

दीपिका और शोएब का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसमें दोनों ही काफी दुखी और मायूस नजर आ रहे हैं.

×