Shocking: चौथी संतान करेंगे शाहरुख, नाम भी तय कर लिया? ( Shah Rukh Khan to have a fourth child and he has decided the baby name already?)

अब इसके पहले की यह ख़बर पढ़कर आप कुछ अनुमान लगाएं, हम आपको इस ख़बर की पृष्ठभूमि बताना चाहेंगे. आपको तो पता ही है कि किंग ख़ान (King Khan) अपने मज़ाकिया स्वभाव और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. शाहरुख ख़ान (Shah Rukh Khan)  इन दिनों टेड टॉक्स इंडिया नई सोच नामक टॉक शो होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में इस प्रोग्राम के एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान उन्हें काफ़ी मुश्क़िलों का सामना करना पड़ा.
एक इंटरटेन्मेंट साइट में छपी ख़बर के अनुसार, शाहरुख को शूटिंग के दौरान आकांक्षा नाम बोलने में काफ़ी मुश्क़िल हो रही थी. इसके लिए उन्होंने कई रीटेक्स लिए. जैसा कि आप जानते हैं कि शाहरुख कितने हंसमुख स्वभाव के हैं. इस घटना पर उन्होंने कहा, कि इस नाम का उच्चारण करने में मुझे बहुत परेशानी हो रही है. यह बहुत शर्मनाक है, क्योंकि एेसा मेरे साथ पहले नहीं हुआ. लगता है मुझे जल्द ही चौथा बच्चा करना होगा और मैं उसका नाम आकांक्षा (Akanksha) रखूंगा.

तो आपको पता चल गया ना कि शाहरुख वास्तव में परिवार बढ़ाने की नहीं सोच रहे हैं. यह तो सिर्फ़ उनका बात कहने का अंदाज़ है. ग़ौरतलब है कि वे इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी है. इन तीनों ने एक साथ इसके पहले यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में काम किया था. शाहरुख के करोड़ों फैन्स ज़ीरो फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे है. फिल्म के टीज़र को सोशल मीडिया पर काफ़ी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और यह तुरंत हिट हो गई थी.

ये भी पढ़ेंः शाहिद की बिटिया मीशा चली स्कूल, देखें पिक्स

[amazon_link asins=’B01DF8Z4JA,B01E7D102W,B073GRZK86,B01E7D15Y0′ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’4d98c153-fffb-11e7-86d9-85d1d5d5d384′]