दिव्यांका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने बताई ब्रेकअप और शादी न करने की वजह (Sharad Malhotra Shares Reason Behind Not Marrying Divyanka Tripathi)

इस ग्लैमर इंडस्ट्री में हमने बहुत-से चौंकानेवाले ब्रेकअप्स और डायवोर्स देखे हैं, जिनके बारे में विश्वास करना मुश्किल था. ऐसा ही ब्रेकअप था ये है मोहब्बतें की इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा का ब्रेकअप. इन दोनों कपल ने एक साथ बनूं मैं दुल्हन तेरी में काम किया था. इनका रिश्ता सात साल तक चला, फिर 2013 में इनका ब्रेकअप हो गया.

Sharad Malhotra and Divyanka Tripathi

चूंकि दिव्यांका और शरद का रिश्ता काफ़ी समय तक चला था. उसके टूटने के बारे में वे कभी-कभी कुछ न कुछ कह देते हैं. हालांकि दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन दोनों में एक साथ सात साल गुजारे हैं, इसलिए इसे लेकर कभी-कभार इमोशनल हो जाते हैं. हाल ही में राजीव खंडेलवाल के शो जज़्बात में दिव्यांका शरद के साथ हुए ब्रेकअप के बारे में बात करते-करते भावुक हो गई थीं और अब शरद  दिव्यांका के साथ अपने रिश्ते में बारे में बात करते नज़र आए.

Sharad Malhotra and Divyanka Tripathi

एक प्रसिद्ध अख़बार में दिए इंटरव्यू में शरद ने दिव्यांका के साथ शादी न करने का कारण बताया. उन्होंने यह भी स्वीकार किया किए उस समय वे थोड़े नासमझ थे. शरद ने कहा, ” हमारा रिश्ता बहुत सुंदर था. लेकिन जैसे ही शादी की बात आई, मेरे हाथ-पैर ठंडे पड़ गए. यह काफ़ी पहले की बात है, उस वक़्त मुझे ज़्यादा समझ नहीं थी. मैं समय और अनुभव के साथ अब काफ़ी मैच्योर हो गया हूं और अब मुझे अपनी गलती का एहसास है. हम इंसान हैं और हमसे ग़लतियां हो जाती हैं. अब इस बात को बीते पूरे पांच साल हो गए हैं. मुझे अपनी ग़लती का एहसास पहले ही हो जाना चाहिए था. लेकिन अब हम दोनों अपनी ज़िंदगियों में आगे बढ़ गए हैं. वो अब बहुत ख़ुश है और मैं चाहता हूं कि उसे जीवन में सब ख़ुशियां मिले.

Sharad Malhotra and Divyanka Tripathi

उसी इंटरव्यू में शरद ने अपने कंमिटनेंट फोबिक होने के इल्जाम का भी उत्तर दिया. उन्होंने कहा,” मैं एक रिश्ते में सात साल और एक में दो साल गुजार चुका हूं, इससे साफ़-साफ़ बता चलता है कि मैं कमिटमेंट फोबिक नहीं हूं. हर रिश्ते में उतार-चढ़ाव होते हैं और मेरे साथ भी ऐसा ही होता है. मैं जिस परिवार से संबंध रखता हूं, उसने मुझे मर्यादा में रहना सिखाया है. लेकिन जब शादी की बात आती है तो मैं पीछे हट जाता हूं और मेरे पार्टनर को लगता है कि ऐसा क्यों हो रहा है. मैं उन्हें दोष नहीं देना चाहता. वे अपनी जगह सही हैं, ग़लती शायद मेरी ही रहती है, मैं फाइनल स्टेप लेने से पहले पीछे हट जाता हूं. ”

Sharad Malhotra and Divyanka Tripathi

एक अन्य इंटरव्यू में दिव्यांका के बारे में बात करते हुए शरद ने कहा था कि जब मैं दिव्यांका से अलग हुआ तो लोगों ने मुझसे कहा कि मैं ग़लत हूं, लेकिन मुझे लगता है कि ये मेरी ज़िंदगी है और किसी को मेरे बारे में राय बनाने का अधिकार नहीं हैं, क्योंकि वे मेरी स्थिति से नहीं गुजर रहे हैं. शरद ने कहा कि मैंने अपनी ज़िंदगी में बहुत-सी ग़लतियां की हैं, लेकिन मैंने एक चीज़ सीखा है कि अगर हम अतीत को भूलेंगे नहीं, तो आगे बढ़ना बहुत मुश्किल होगा.

ये भी पढ़ेंः ब्रेकअप के बाद भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं बॉलीवुड के ये सितारे (Bollywood Celebrities Who Remain Friends Even After Breakup)

 

.