अपनी डेब्यू फिल्म कभी ईद कभी दीव...

अपनी डेब्यू फिल्म कभी ईद कभी दीवाली को लेकर क्यों नाखुश हैं शहनाज़ गिल, क्या सलमान खान की फिल्म छोड़ने की कर रही हैं तैयारी? (Shehnaaz Gill Reconsidering Her Decision Of Making Bollywood Debut With Salman Khan’s Kabhi Eid Kabhi Diwali? Deets Inside)

शहनाज़ (Shenaaz Gill) के साथ-साथ उनके फैंस भी शहनाज़ के बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood Debut) को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं. पिछले दिनों अर्पिता की ईद पार्टी में सलमान (Salman Khan) और शहनाज़ को जिस तरह से इतना खुश और क़रीब देखा गया था उससे सभी को अंदाज़ा था कि सलमान ज़रूर सना को बॉलीवुड में ब्रेक देंगे और उनका करियर बनाएंगे. लेकिन इन दिनों सना की डेब्यू फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की लेकर जिस तरह की नेगेटिव खबरें सामने आ रही हैं उससे ऐसा लग रहा है कि सब कुछ ठीक नहीं है.

बॉलीवुड लाइफ़ की रिपोर्ट्स के अनुसार आयुष शर्मा और जहीर इकबाल पहले ही फ़िल्म छोड़ चुके हैं और अब इस तरह की रिपोर्ट्स भी आ रही हैं कि शहनाज़ भी इस नेगेटिव खबरों के चलते फ़िल्म से हाथ पीछे खींच सकती हैं. दरअसल फ़िल्म की अनाउन्समेंट के बाद से ही जिस तेज़ी से इसकी स्टार कास्ट को लेकर रोज़-रोज़ बदलाव हो रहे हैं उससे सभी को संदेह हो रहा है. फ़िल्म में पहले श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी को लिया जाना था लेकिन फिर आयुष शर्मा और ज़हीर इक़बाल की एंट्री हुई. अब जब आयुष ने ये कहकर फ़िल्म छोड़ दी कि डायरेक्टर फरहाद सम्जी के साथ उनके कुछ क्रिएटिव डिफ़्रेन्स हैं. ऐसे में बताया जा रहा है कि खुद सलमान खान ने ही आयुष को कहा कि अगर विवाद सुलझ नहीं रहा तो वो फ़िल्म छोड़ दें.

फ़िल्म की एक्ट्रेस शहनाज़ और पूजा हेगड़े ने भले ही अब तक अपना मन न बदला हो लेकिन खबरें आ रही हैं कि शहनाज़ इस तरह की नकारात्मक खबरों से काफ़ी अपसेट हैं, क्योंकि फ़िल्म को लेकर इतने बदलाव और डेवलपमेंट्स से शहनाज़ खुद अनजान हैं और वो समझ नहीं पा रहीं कि आख़िर चल क्या रहा है, इसलिए खबरें आ रही हैं कि शहनाज़ इस फ़िल्म को करने के अपने फ़ैसले पर फिर से विचार कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: करण जौहर की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में जमा हुआ पूरा बॉलीवुड, ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा संग प्यार में डूबे दिखे, तो दबंग खान, विक्की-कैट अपने ही अंदाज़ में नज़र आए… (Karan Johar’s Grand Star-Studded Birthday Bash: Celebs Arrive In Style For kJ’s 50th Birthday Party, See Pictures)

यहां तक कि अब तो क्रिटिक्स भी संदेह करने लगे हैं कि ये फ़िल्म बन भी पाएगी या नहीं? हालांकि फैंस के लिए एक राहत की बात ये है कि सलमान खान ने खुद शहनाज़ से बात करके उनको समझाया है और धीरज रखने की सलाह दी है. सलमान ने सना को कहा है कि समय के साथ सारी चीज़ें ठीक और सेटल हाई जाएंगी इसलिए वो धैर्य बनाए रखें.

देखते हैं कि सना अब क्या निर्णय लेती हैं क्योंकि वो सलमान को अपना मेंटॉर मानती हैं और उन पर काफ़ी भरोसा है सना को. अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर वो काफ़ी उत्साहित भी हैं और बहुत मेहनत कर रही हैं. सना चाहती हैं कि वो अपना सौ प्रतिशत दें और इसीलिए वो अपनी हिंदी पर भी काम कर रही हैं ताकि उनका उच्चारण सही हो और वो फ़र्राटेदार हिंदी बोलें.

अब देखना होगा कि क्या वाक़ई सना को सलमान समझा पाते हैं और ये फ़िल्म सना की डेब्यू फ़िल्म साबित होगी या नहीं लेकिन फैंस ज़रूर चाहते हैं कि वो अपनी क्यूट सना को जल्द से जल्द बड़े पर्दे पर देखें क्योंकि सना को सभी बेहद प्यार करते हैं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारेसब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

×