शिल्पा शेट्टी ने फिर कही दिल की ...

शिल्पा शेट्टी ने फिर कही दिल की बात, कहा- किसी से प्यार करना आसान है, पर प्यार निभाना मुश्किल (Shilpa Shetty shares a post on Love, Says- It’s Easy To Fall In Love, Harder Simply To Love)

शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा भले ही जेल से आने के बाद भी मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं और पूरे पोर्नोग्राफी वीडियो के मामले में चुप्पी साध रखी हो, लेकिन शिल्पा शेट्टी एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और अपने वीडियोज़, फोटोज़ पोस्ट कर फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं. साथ ही पोर्नोग्राफी में राज कुंद्रा का नाम आने के बाद से ही लगातार वो पॉजिटिव पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं, जो उनकी लाइफ की सिचुएशन से इतना जुड़ा होता है कि फैंस उसे राज कुंद्रा केस से जोड़ लेते हैं. एक बार फिर शिल्पा ने ऐसा ही पोस्ट किया है, जो सुर्खियों में बना हुआ है.

Shilpa Shetty

इस पोस्ट में शिल्पा ने प्यार के बारे में बात की है और बताया है कि वो अपनी लाइफ में प्यार के बदले क्या चाहती हैं. ये पोस्ट शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. ये किसी किताब का स्क्रीनशॉट है, जिसमें प्यार पर बातें लिखी हुई हैं. इसके टाइटल में लिखा है, ‘हमारे दिलों में प्यार’.

Shilpa Shetty

इस पोस्ट में शिल्पा ने लिखा है, “अगर आपका दिल चाहता है किसी की केयर करना, तो आप जरूर जीतेंगे.’ इसी पेज में आगे लिखा है, ‘किसी से प्यार करना आसान है, पर प्यार निभाना मुश्किल. हम जब किसी से प्यार करते हैं तो बदले में उससे भी प्यार चाहते हैं. हम उससे सिर्फ और सिर्फ प्यार करते हैं और खुद को पूरी तरह उसे सौंप देते हैं. जब हम किसी को इस तरह प्यार करते हैं तो हम सबसे खूबसूरत होते हैं.”

Shilpa Shetty

इस पोस्ट में आगे लिखा है, हालांकि हम अपनी जिंदगी में बहुत कुछ हासिल करना चाहते हैं, लेकिन प्यार करना और प्यार पाना हमारी लिस्ट में सबसे ऊपर होना चाहिए.”

Shilpa Shetty

पोस्ट के आखिर में लिखा है, “मैं सिर्फ प्यार में रहना नहीं चाहती बल्कि प्यार भी चाहती हूं.’ इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं और मान रहे हैं कि प्यार पर ये पोस्ट करके शिल्पा राज कुंद्रा के संग अपने रिश्ते को बयां करने की कोशिश कर रही हैं.

Shilpa Shetty

इससे पहले शिल्पा ने जिम्मेदारी को लेकर पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था कि जिंदगी में अपने जो भी फैसले लो, उसकी जिम्मेदारी जरूर लो. जिंदगी में हमें खुद अपने फैसले लेने होंगे. फिर चाहे उसका रिजल्ट कुछ भी निकले, उसकी जिम्मेदारी हमें खुद लेनी होगी. इससे पहले भी शिल्पा कई पोस्ट कर ज़िंदगी की हर मुश्किल के लिए खुद को तैयार करती नज़र आ चुकी हैं.

Shilpa Shetty

बता दें कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी फिल्में बनाने के जुर्म में गिरफ्तार किया था. 60 दिन जेल में रहने के बाद अब वो जमानत पर रिहा हो चुके हैं, लेकिन इसका शिल्पा शेट्टी पर बहुत असर हुआ है. उन्हें बीते दिनों काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन शिल्पा मजबूती से खड़ी रहीं और हिम्मत के साथ अकेले ही इस मुश्किल हालात का सामना किया. हालांकि अब एक्ट्रेस धीरे धीरे नॉर्मल लाइफ में लौट रही हैं और अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों पर फोकस कर रही हैं.

×