शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया गणेश ...

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया गणेश आरती का वीडियो, कहा- गन्नू राजा साथ हैं, तो हर संकट की मात है (Shilpa Shetty shares Ganesh Aarti video, says- Gannu Raja saath hain, toh harr sankat ki maat hai)

पिछले कुछ दिन शिल्पा शेट्टी के लिए सच में बहुत मुश्किलों भरे रहे और पिछले दिनों उन्होंने काफी कुछ सहा भी है. हालांकि उनके पति राज कुंद्रा अब भी जेल में ही हैं, लेकिन शिल्पा धीरे-धीरे नॉर्मल लाइफ में वापस आ रही हैं. हर साल शिल्पा शेट्टी पति के साथ मिलकर गणेश चतुर्थी बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट करती थीं. भले ही पर्सनल लाइफ में उनके हालात बुरे हों, लेकिन शिल्पा इस साल भी ‘गणपति बप्पा’ को अपने घर लेकर आई हैं और सोशल मीडिया पर गणेश उत्सव की फोटोज़ शेयर कर रही हैं.

Shilpa Shetty

पहले उन्होंने बच्चों के साथ सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर कीं और इसके बाद अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेटे वियान के साथ पूरे भक्तिभाव के साथ गणपति बप्पा की आरती करती नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी ने अपने घर पर की गई आरती का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है: “हर साल की तरह, इस साल भी हमारे गन्नू राजा साथ हैं, तो हर संकट की मात है. हमारी वार्षिक परंपरा को बनाए रखते हुए अपने तरीके से आशीर्वाद भेजें. बप्पा की कृपा आपकी सभी बाधाओं को दूर करने में आपकी मदद करे. गणपति बाप्पा मोरया.”

शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैंस और सेलेब्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी हर साल की तरह इस साल भी धूमधाम से ही बाप्पा की सेवा में जुटी हैं.

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की थीं. इन फोटोज में शिल्पा अपने बेटे विवान और बेटी समीशा के साथ पूजा करती दिखीं. इस मौके पर शिल्पा गुलाबी ड्रेस पहने हुए बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं. उनकी बेटी समिशा ने भी बिल्कुल उनके जैसा ही ड्रेस पहना हुआ था, जबकि बेटे वियान ब्लू कुर्ते में नजर आ रहे थे. ये फोटोज़ पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘ॐ गन गणपतए नमो नमः, श्री सिद्धिविनायक नमो नमः, अष्ट विनायक नमो नमः, गणपति बाप्पा मोरिया.’

Shilpa Shetty

हालांकि इन फैमिली फोटोज़ में राज कुंद्रा के न होने पर शिल्पा को यूज़र्स के ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा. एक यूजर ने शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बबुआ के पापा नहीं दिख रहे हैं शिल्पा आंटी.’ तो एक अन्य ने कमेंट कर लिखा, ‘राज कुंद्रा कहां है मैम.’

Shilpa Shetty

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी इस साल अपने बच्चों के साथ ही गणेश चतुर्थी का त्योहार मना रही हैं. एक तरफ पति राज कुंद्रा जहां जेल में हैं, वहीं उनकी बहन शमिता ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बिजी हैं. शिल्पा धीरे धीरे अपनी लाइफ को नॉर्मल तरीके से जीने की कोशिश में जुटी हुई हैं. शिल्पा ने अपने रियलिटी शो ‘डांस दीवाने चैप्टर 4’ की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं और अब वो गणेश चतुर्थी भी उतने ही धूमधाम से मना रही हैं, जैसे हर साल मनाती थीं.

×